S M L

इंडिगो: समय से पहुंचने के बाद भी यात्री को फ्लाइट में नहीं जाने दिया

वीडियो में यात्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसकी फ्लाइट सुबह 5:40 मिनट पर थी और वह 5:22 मिनट पर एयरलाइन बस से निकल चुका था

Updated On: Feb 22, 2018 03:09 PM IST

FP Staff

0
इंडिगो: समय से पहुंचने के बाद भी यात्री को फ्लाइट में नहीं जाने दिया

इंडिगो एक बार फिर विवादों में घिर गया है. एक यात्री ने आरोप लगाया है कि समय से पहुंचने पर भी उसे फ्लाइट में एंट्री नहीं करने दी गई.

अज्ञात व्यक्ति ने एक वीडियो बनाकर आरोप लगाया है कि वह हैदराबाद से गोवा जा रहा था और वह फ्लाइट 6E-743 पकड़ने के लिए समय से पहुंच गया था, लेकिन उसे फ्लाइट में नहीं जाने दिया गया. कर्मचारियों का कहना है कि वह लेट पहुंचा था. यह घटना 21 फरवरी को हुई.

वीडियो में यात्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसकी फ्लाइट सुबह 5:40 मिनट पर थी और वह 5:22 मिनट पर एयरलाइन बस से निकल चुका था.

यात्री ने वीडियो में आरोप लगाया 'बस एयरक्राफ्ट के पास पहुंच चुका है लेकिन एयरलाइन स्टाफ ने मुझे एंट्री करने की इजाजत नहीं दी. एक महिला और एक बच्चा, जो इस बस में हैं, उन्हें भी एयरक्राफ्ट में नहीं जाने दिया गया.'

इससे पहले दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट के कर्मचारी ने अपने ही यात्री के साथ हाथापाई की थी. आरोप था कि यात्री ने स्टाफ को गाली दी थी जिसके बाद स्टाफ ने यात्री के साथ मारपीट की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi