विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इंडिगो और स्पाइस जेट ने दिवाकर रेड्डी पर लगा प्रतिबंध हटाया

इंडिगो ने अपने कर्मचारी के खिलाफ कथित बदसलूकी को लेकर पिछले महीने दिवाकर रेड्डी पर उड़ान प्रतिबंध लगा दिया था

FP Staff Updated On: Jul 19, 2017 09:40 PM IST

0
इंडिगो और स्पाइस जेट ने दिवाकर रेड्डी पर लगा प्रतिबंध हटाया

इंडिगो ने अपने कर्मचारी के खिलाफ कथित बदसलूकी को लेकर पिछले महीने टीडीपी सांसद दिवाकर रेड्डी पर लगाए उड़ान प्रतिबंध को हटा लिया. एयर इंडिया और स्पाइसजेट ने भी सांसद पर लगा प्रतिबंध हटा लिया.

इंडिगो प्रवक्ता ने आज कहा, ‘‘मुद्दे का सौहार्दपूर्ण हल हो गया है और इंडिगो ने इस प्रतिबंध को तत्काल प्रभाव से हटाने का फैसला किया. रेड्डी ने जो मामला दर्ज कराया था उसे वह वापस ले रहे हैं.’’ इससे एक दिन पहले ही हैदराबाद उच्च न्यायालय ने प्रतिबंध को चुनौती देने वाली रेड्डी की याचिका पर कई एयरलाइनों, नागरिक विमानन मंत्रालय, विमानन नियामक नागरिक विमानन महानिदेशक (डीजीसीए) को नोटिस जारी किया था.

इंडिगो ने अपने अधिकारियों और दिवाकर रेड्डी के बीच आज हुई एक बैठक के बाद प्रतिबंध हटाने का फैसला लिया. वहीं, एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि इस एयरलाइन ने भी प्रतिबंध हटाने का फैसला किया है. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमने प्रतिबंध हटा लिया है.’’ जेट एयरवेज, विस्तारा, एयर एशिया और गो एयर ने भी गत 15 जून की घटना के बाद रेड्डी पर प्रतिबंध लगा दिया था. आज के घटनाक्रम के बाद उनके भी ऐसा ही कदम उठाने की उम्मीद है.

गौरतलब है कि पिछले महीने विशाखापत्तनम हवाई अड्डा पर रेड्डी की इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ से बहस हुई थी. रेड्डी को जब यह बताया गया कि उनकी हैदराबाद उड़ान के लिए विमान में सवार होने की अवधि खत्म हो गई है तो उन्होंने एयरलाइन के काउंटर पर रखा एक प्रिंटर फेंक दिया था. इसके बाद इंडिगो ने सांसद पर प्रतिबंध लगा दिया था. इंडिगो के बाद अन्य एयरलाइनों ने भी उसका अनुसरण किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi