S M L

फ्लाइट में सोती महिला से की थी छेड़खानी, भारतीय को अमेरिका में मिली 9 साल की सजा

पीड़ित महिला ने जांचकर्ताओं को बताया था कि यात्रा के दौरान अचानक उसकी आंख खुल गई और...

Updated On: Dec 14, 2018 10:02 AM IST

FP Staff

0
फ्लाइट में सोती महिला से की थी छेड़खानी, भारतीय को अमेरिका में मिली 9 साल की सजा

अमेरिका में एक भारतीय नागरिक को 9 साल की सजा सुनाई गई है. उस पर आरोप है कि उसने फ्लाइट में यात्रा के दौरान एक महिला का यौन शोषण किया था. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु निवासी 35 वर्षीय प्रभु राममूर्ति H1-B Visa पर साल 2015 में अमेरिका गए थे. डेट्रॉइट की एक अदालत ने प्रभु को 9 साल की सजा सुनाते हुए कहा है कि यह अवधि पूरी होने के बाद उसे भारत डिपोर्ट कर दिया जाएगा.

यह घटना लास वेगास से डेट्राइट जा रही फ्लाइट में हुई थी

खबर है कि मामले की सुनवाई कर रहे जज टेरेंस ब्रेज ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस फैसले के चलते भविष्य में लोग ऐसा कोई अपराध करने से बचेंगे. बता दें कि इसी साल अगस्त में प्रभु को अमेरिका में विमान में यात्रा करने के दौरान सो रही एक महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार करने का दोषी पाया गया था. यह घटना लास वेगास से डेट्राइट जा रही फ्लाइट में हुई थी. यह घटना जनवरी 2018 में हुई थी. पीड़ित महिला ने जांचकर्ताओं को बताया था कि यात्रा के दौरान अचानक उसकी आंख खुल गई. उसने देखा कि उसकी पैंट और शर्ट के बटन खुले हुए हैं आरोपी का हाथ उसकी पैंट में है.

दवाई खाने की वजह से वह गहरी नींद में था और उसने कुछ नहीं किया

प्रभु राममूर्ति, पीड़ित महिला और अपनी पत्नी के बीच वाली सीट पर बैठा था. नींद खुलने पर पीड़ित को अपने साथ हो रही गलत हरकत के बारे में मालूम चला और उसने फ्लाइट अटेंडेंट से इसकी शिकायत की थी. हालांकि आरोपी राममूर्ति ने लिखित बयान में बताया था कि दवाई खाने की वजह से वह गहरी नींद में था और उसने कुछ नहीं किया. उसके मुताबिक, उसकी पत्नी ने उसे बताया कि 22 वर्षीय वह सहयात्री उसके घुटने पर सिर रखकर सो रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi