विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 2 जवान किए ढेर

मारे गए पाकिस्तानी सैनिक एलओसी पर तैनात 24 फ्रंटियर फोर्स यूनिट के हैं

FP Staff Updated On: Jul 09, 2017 09:15 PM IST

0
भारत ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 2 जवान किए ढेर

पाकिस्तान द्वारा लगातार एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. पाक सेना लगातार सीमा से सटे गांवों और सेना की चौकियों को निशाना बना रहा है. हालांकि भारतीय सेना ने शनिवार को पाकिस्तान को करारा जवाब दिया. सेना ने गोलीबारी से 2 पाक सैनिकों को ढेर कर दिया है, वहीं कई अन्य के घायल होने की खबर है.

सेना से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सेना ने जवाबी कार्रवाई पाकिस्तानी सेना के कई पोस्ट क्षतिग्रस्त किए हैं. उन्होंने बताया कि मारे गए पाकिस्तानी सैनिक एलओसी पर तैनात 24 फ्रंटियर फोर्स यूनिट के हैं. वहीं पाकिस्तानी अखबार डॉन का ने आरोप लगाया है कि इंडियन आर्मी की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के पांच नागरिक मारे गए हैं. अखबार ने लिखा है कि करीब 10 लोग घायल भी हुए हैं.

शनिवार को हिजबुल मुजाहिदीन के पोस्टरबॉय बुरहान वानी की मौत की पहली एनिवर्सरी थी. इस मौके पर पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नियंत्रण रेखा पर अंधाधुंध गोलीबारी की. निशाने पर भारत के रिहायशी इलाके थे. इसमें छुट्टी पर घर आए एक भारतीय जवान और उसकी पत्नी की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि भारत ने इसी के जवाब में नियंत्रण रेखा पर यह कार्रवाई की.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi