S M L

पाकिस्तान के 'साहब' हाफिज के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी: भारत

गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा, 'अच्छा होता कि पाकिस्तान हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई करता लेकिन अगर वो नहीं करेगा तो भी भारत कार्रवाई करेगा'

Updated On: Jan 17, 2018 05:26 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान के 'साहब' हाफिज के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी: भारत

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का जमात-उद-दावा चीफ हाफिज सईद को क्लीन चिट देना भारत को नागवार गुजरा है. पाकिस्तानी पीएम शाहिद खाकन अब्बासी ने जियो टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि 'पाकिस्तान में हाफिज सईद साहब के खिलाफ कोई केस नहीं है.'

बुधवार को गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता है कि पाकिस्तान हाफिज सईद को क्या कहता है. 26/11 मुंबई हमले के इस मास्टरमाइंड को भारत आतंकवादी मानता है. अच्छा होता कि पाकिस्तान हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई करता लेकिन अगर वो नहीं करेगा तो भी भारत कार्रवाई करेगा.

बीजेपी ने भी पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि हाफिज सईद की आतंकी गतिविधियों के खिलाफ कई देशों ने सबूत जुटाए हैं मगर फिर भी पाकिस्तान ने इसपर अपनी आंख मूंद रखी है.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के हाफिज सईद को 'साहब' कहकर संबोधित करने पर हैरानी जताई है.

हाफिज सईद को 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले का मास्टरमाइंड माना जाता है. इस हमले में 166 लोगों की जान चली गई थी और सैकड़ों लोग जख्मी हुए थे.

हाफिज सईद पाकिस्तान में रहकर भारत और अफगानिस्तान समेत दुनिया के दूसरे मुल्कों में आतंकी गतिविधियों को ऑपरेट करता है. अमेरिका ने हाफिज को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित कर रखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi