S M L

भारत ने काबुल में ‘कायराना’ आतंकी हमले की निंदा की

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरुवार को एक मीडिया आउटलेट के निकट शिया सांस्कृतिक केंद्र पर हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी

Updated On: Dec 29, 2017 06:02 PM IST

Bhasha

0
भारत ने काबुल में ‘कायराना’ आतंकी हमले की निंदा की

भारत ने काबुल में सांस्कृतिक केंद्र पर हुए ‘कायराना’ फिदायीन आतंकी हमले की शुक्रवार को कड़ी निंदा की और कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में वह अफगानिस्तान को हर संभव समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध है.

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरुवार को एक मीडिया आउटलेट के निकट शिया सांस्कृतिक केंद्र पर हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी.

विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इस कठिन समय में भारत अफगानिस्तान सरकार और वहां के लोगों के साथ है और वहां सुरक्षा और स्थिरता लाने के सभी प्रयासों का समर्थन करता है. बयान में कहा गया कि मंत्रालय हमले के शिकार लोगों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता है.

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल गुरुवार को सीरियल बम धमाकों से गूंज उठी. इन धमाकों में 40 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी. ये विस्फोट एक मस्जिद और एक मीडिया आउटलेट के पास हुए. धमाकों में दर्जनों लोग घायल हुए हैं जिन्हें रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi