S M L

UP: 15 अगस्त से पहले गौतम बुद्ध नगर जिले में हाई अलर्ट घोषित

नोएडा पुलिस के अनुसार उन्हें विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों और सूत्रों से सूचना मिली है कि 15 अगस्त को देखते हुए आतंकवादी आतंकी वारदातों को अंजाम दे सकते हैं

Updated On: Aug 14, 2018 04:31 PM IST

FP Staff

0
UP: 15 अगस्त से पहले गौतम बुद्ध नगर जिले में हाई अलर्ट घोषित

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एनसीआर में विभिन्न आतंकवादी संगठनों द्वारा किसी आतंकवादी घटना को अंजाम देने की खुफिया एजेंसियों की सूचना पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस (नोएडा पुलिस) ने हाईअलर्ट घोषित किया है.

नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा एक विश्व प्रसिद्ध औद्योगिक शहर है, साथ ही यह दिल्ली से जुड़ा हुआ है. इस लिहाज से यह काफी संवेदनशील क्षेत्र है.

उन्होंने बताया कि विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों और स्रोतों से सूचना प्राप्त हुई है कि आतंकवादी संगठन आतंकी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं जिसे देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि संदिग्धों की तलाश में पुलिस चेकिंग कर रही है. एसपी ने बताया कि 10 अगस्त से 15 अगस्त के बीच एक स्कीम बनाकर प्रभावी चेकिंग की जा रही है. चेकिंग के दौरान मेट्रो स्टेशन, गेस्ट हाउस, होटल, ढाबा, मल्टीप्लेक्स, पार्किंग स्थलों, सड़क किनारे बैठकर शराब पीने वाले लोगों की चेकिंग की जा रही हैं.

उन्होंने बताया कि दिल्ली और हरियाणा बॉर्डर पर भी प्रभावी चेकिंग की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi