S M L

Cafe Coffee Day मालिक के घर आयकर विभाग की छापेमारी

देशभर में प्रसिद्ध कॉफी चेन कैफे कॉफी डे (CCD) के मालिक वी. जी. सिद्धार्थ के घर सोमवार को इनकम टैक्स विभाग ने छापमारी की

Updated On: Sep 21, 2017 12:45 PM IST

FP Staff

0
Cafe Coffee Day मालिक के घर आयकर विभाग की छापेमारी

देशभर में प्रसिद्ध कॉफी चेन कैफे कॉफी डे (CCD) के मालिक वी. जी. सिद्धार्थ के घर सोमवार को इनकम टैक्स विभाग ने छापमारी की. गोवा और कर्नाटक के आईटी अधिकारियों ने वी. जी. सिद्धार्थ की कंपनी के अलग-अलग दफ्तरों/प्रॉपर्टी पर छापेमारी की है. इसके साथ ही बेंगलुरु, मुंबई, चेन्नई और चिकमगलुर में फिलहाल यह छापेमारी चल रही है.

वी. जी. सिद्धार्थ बीजेपी के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एमएम कृष्णा के दामाद हैं. समाजार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कैफे कॉफी डे के बंगलौर हेडक्वार्टर सहित कई अन्य सीसीडी सेंटर पर छापेमारी हुई है. सिद्धार्थ का कर्नाटक के ही चिकमगलुर में खुद का कॉफी बगान है. इसके साथ ही देशभर में 100 से अधिक सीसीडी के आउटलेट्स हैं.

 

एसएम कृष्णा कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. इसके अलावा वो यूपीए की सरकार में विदेश मंत्री का कार्यभार संभाल चुके हैं. मार्च में ही कांग्रेस पार्टी को छोड़ एसएम कृष्णा बीजेपी में शामिल हो गए थे. कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले ही एसएस कृष्णा ने बीजेपी का हाथ थाम लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi