S M L

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन के घर आईटी रेड, तेज हुई सियासी हलचल

सुशील मोदी का हमेशा से कहना रहा है कि रेखा से उनका कोई लेना देना नहीं है और न ही उनके परिवार से किसी का कोई संबंध है

Updated On: Sep 06, 2018 04:30 PM IST

FP Staff

0
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन के घर आईटी रेड, तेज हुई सियासी हलचल
Loading...

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बहन के घर पटना में आयकर विभाग ने छापेमारी की है. उपमुख्यमंत्री की बहन रेखा मोदी का घर पटना के एसपी वर्मा रोड पर स्थित है, जहां इनकम टैक्स विभाग की टीम ने रेड डाली है.

गुरुवार की दोपहर को इनकम टैक्स विभाग की टीम रेखा मोदी के घर दबिश देने पहुंची. बता दें कि उप मुख्यमंत्री मोदी की बहन का नाम चर्चित सृजन घोटाले में भी सामने आ चुका है. वहीं फिलहाल की छापेमारी के बाद बिहार में सियासी हलचल भी तेज हो गई है. इसके अलावा टीम ने कंकड़बाग इलाके में जालान शॉप में भी छापेमारी की.

विपक्ष लगातार हमलावर

दूसरी तरफ विपक्ष भी सुशील मोदी पर उनकी बहन को लेकर हमेशा से निशाना साधता रहा है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी कालेधन के मुद्दे पर सुशील मोदी के भाई और बहन पर हमलावर रहे हैं. विपक्ष ने रेखा मोदी पर एक बड़ी मात्रा में गहनें खरीदने का भी आरोप लगाया था. जिसके चलते सुशील मोदी पर भी आरोप लगाए गए थे. वहीं जब भी रेखा मोदी का नाम सुर्खियों में आता है तो सुशील मोदी का नाम भी चर्चा में बन जाता है.

हालांकि रेखा को लेकर सुशील मोदी का हमेशा से कहना रहा है कि रेखा से उनका कोई लेना देना नहीं है और न ही उनके परिवार से किसी का कोई संबंध है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi