S M L

चेन्नईः जया टीवी के ऑफिस समेत 80 जगहों पर आईटी का छापा

इस चैनल को एआईएडीएमके का माउथपीस भी कहा जाता है. चैनल पर टैक्स चोरी का मामला दर्ज होने के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ये कार्रवाई की है

Updated On: Nov 09, 2017 11:40 AM IST

FP Staff

0
चेन्नईः जया टीवी के ऑफिस समेत 80 जगहों पर आईटी का छापा

चेन्नई स्थित जया टीवी के ऑफिस पर गुरूवार सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसरों ने कहा, 'टैक्स छिपाने की सूचना की हम पुष्टि करते हैं. हम टीवी चैनल और उसके सीनियर अधिकारियों की गतिविधियों की निगरानी कर रहे हैं.'

साथ ही एआईएडीएमके लीडर वी के शशिकला के परिवार के सदस्यों और उनके समर्थकों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है. आईटी अधिकारियों ने शशिकला के पति एम नटराजन के घर की तलाशी ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि 80 ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 6:30 बजे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम चेन्नई के इक्कटथुथंगल स्थित 'जया टीवी' के ऑफिस पहुंची. टीम ने यहां से कुछ कागजात और फाइलें जब्त की हैं.

इस चैनल को एआईएडीएमके का माउथपीस भी कहा जाता है. चैनल पर टैक्स चोरी का मामला दर्ज होने के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ये कार्रवाई की है.

तमिल चैनल 'जया टीवी' की शुरुआत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने की थी. फिलहाल इस चैनल पर एआईएडीएमके प्रमुख वीके शशिकला के परिवार का कंट्रोल है. उनका भतीजा विवेक जयरामन इस चैनल को संभाल रहा है. आय से अधिक संपत्ति मामले में शशिकला जेल में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi