S M L

हिमाचल के शिमला और सिरमौर में सड़क दुर्घटना, कुल 13 लोगों की मौत

दुर्घटनाग्रस्त बस मनवा से धम्मला-सोलन जा रही थी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के बस पर से नियंत्रण खोने से यह दुर्घटना घटी

Updated On: May 13, 2018 02:03 PM IST

Bhasha

0
हिमाचल के शिमला और सिरमौर में सड़क दुर्घटना, कुल 13 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना में सिरमौर जिले में सनौरा के पास एक निजी बस गहरी खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए.

सभी घायलों को सोलन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बस में लगभग 25 से 30 लोग सवार थे. यह बस मनवा से धम्मला-सोलन जा रही थी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के बस पर से नियंत्रण खोने से यह दुर्घटना घटी. बस में सवार ज्यादातर लोग राजगड़ इलाके के रहने वाले हैं.

सिरमौर के डिप्टी कमिश्नर ललित जैन के मुताबिक, घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य पूरा हो चुका है. बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए बचावकर्मियों को बहुत मेहनत करनी पड़ी.

वहीं दूसरी घटना में शिमला जिले के ठियोग-छैला मार्ग पर एक बेकाबू कार खाई में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 2 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं.

बता दें कि कांगड़ा में पिछले महीने एक स्कूल बस 200 फुट गहरी खाई में गिर गई थी. इस हादसे में 27 बच्चों समेत 30 लोगों की मौत हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi