S M L

उत्तर प्रदेश: SP विधायक के भाई के कहने पर समर्थकों ने महिलाओं पर बरसाई लाठियां

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक का भाई न सिर्फ महिलाओं को पीटने के लिए अपने साथी को उकसा रहा है, बल्कि गाली-गलौच भी कर रहा है

Updated On: Dec 22, 2018 05:12 PM IST

FP Staff

0
उत्तर प्रदेश: SP विधायक के भाई के कहने पर समर्थकों ने महिलाओं पर बरसाई लाठियां

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में समाजवादी पार्टी के विधायक के भाई की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह कुछ महिलाओं को पीटने के लिए अपने साथियों को उकसाते हुए दिख रहा है. दरअसल जौनपुर में रास्ते के विवाद को लेकर एक आदमी ने महिलाओं को जम कर पीटा.

इस मामले से संबंधित वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इलाके के विधायक जगदीश सोनकार का भाई दीपचंद्र महिलाओं को पीटने के लिए अपने एक साथी को उकसा रहा है. जो कि महिलाओं पर जम कर लाठियां बरसा रहा है.

न्यूज18 के मुताबिक महिलाओं को पिटवाने का आदेश खुद इलाके के विधायक ने दिया था. जो कि समाजवादी पार्टी से हैं. विधायक के भाई के इशारे पर एक आदमी ने महिलाओं पर लाठियां बरसा दीं. महिलाओं में से एक ने भागकर खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन लाठीबाज ने उसे भी भागकर पकड़ लिया और उसकी जम कर पिटाई कर दी.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक का भाई न सिर्फ महिलाओं को पीटने के लिए अपने साथी को उकसा रहा है. बल्कि गाली-गलौच भी कर रहा है. हालांकि इस मामले के तूल पकड़ते समाजवादी पार्टी ने विधायक जगदीश सोनकर और उसके भाई को पार्टी से निकाल दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi