S M L

राम रहीम के सुरक्षा गार्ड ने की आत्महत्या, हरियाणा पुलिस से कर दिया गया था बर्खास्त

मृतक राम सिंह हरियाणा पुलिस का पूर्व जवान था, पंचकूला हिंसा के बाद राम सिंह को हरियाणा पुलिस से निष्कासित कर दिया गया था

Updated On: Oct 11, 2018 12:36 PM IST

FP Staff

0
राम रहीम के सुरक्षा गार्ड ने की आत्महत्या, हरियाणा पुलिस से कर दिया गया था बर्खास्त

एक तरफ जहां हिसार के सतलोक आश्रम मामले में जेल में बंद बाबा रामपाल के खिलाफ आज फैसला आने वाला है वहीं दूसरी तरफ गुरमीत राम रहीम के सुरक्षा गार्ड ने सिरसा में आत्महत्या कर ली है. मृतक राम सिंह हरियाणा पुलिस का पूर्व जवान था. पंचकूला हिंसा के बाद राम सिंह को हरियाणा पुलिस से निष्कासित कर दिया गया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राम सिंह ने सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मृतक राम सिंह के शव को कब्जे में ले लिया है. आपको बता दें कि मृतक राम सिंह शक्कर मंदोरी का रहने वाला था. फिलहाल पुलिस मामले में जांच में जुट गई है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है आखिर राम सिंह ने ऐसा क्यों किया.

गौरतलब है कि राम रहीम को हिरासत से छुड़ाने के लिए पुलिस पर हमला करने वाले पांचों सुरक्षा कर्मियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था. ये पांचों हरियाणा पुलिस के कमांडो थे और राम रहीम की सुरक्षा में इन्हें सरकार की तरफ से तैनात किया गया था. इन्होंने पंचकूला कोर्ट के बाहर जैमर गाड़ी से पुलिसवालों को कुचलने की कोशिश की थी. इन पांच पुलिस कर्मियों में राम सिंह भी शामिल था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi