S M L

राजस्थान: सवाई माधोपुर हादसे पर राहुल ने जताया दुख

यह बस सवाई माधोपुर से लालसोट जा रही थी. बस में 40-50 की संख्या में यात्री सवार थे. यह दुर्घटना सवाई माधोपुर से 20 किलोमीटर दूर डूबी में हुई है

FP Staff Updated On: Dec 23, 2017 02:11 PM IST

0
राजस्थान: सवाई माधोपुर हादसे पर राहुल ने जताया दुख

राजस्थान के सवाई माधोपुर में शनिवार को बड़ा हादसा हुआ है. यहां यात्रियों से भरी एक बेकाबू बस बनास नदी पर बने पुल की रेलिंग को तोड़कर नीचे गिर गई. इस हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हादसे पर दुख जताया और राज्य सरकार से घायलों को तत्काल हर तरह की मदद पहुंचाने की अपील की है.

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘सवाई माधोपुर की दुर्घटना बहुत दुखद है| मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवारों के साथ हैं.’

उन्होंने कहा, ‘राज्य सरकार से अपील है कि घायलों को तत्काल हर तरह की मदद पहुंचाएं. राजस्थान कांग्रेस पार्टी से मेरा आग्रह है कि बचाव और राहत कार्य में हर संभव मदद करें.’

जिले के पुलिस अधीक्षक मामन सिंह ने बताया कि अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है. मरने वालों में 4 महिलाएं हैं. नदी से बाहर निकाले गए 10 शवों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

यह बस सवाई माधोपुर से लालसोट जा रही थी. बस में 40-50 की संख्या में यात्री सवार थे. यह दुर्घटना सवाई माधोपुर से 20 किलोमीटर दूर डूबी में हुई है.

प्रशासन के मुताबिक शनिवार सुबह साढ़े 7 बजे यह भीषण हादसा हुआ है. दुर्घटना की खबर मिलने पर तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. वहां राहत और बचाव का काम जारी है. कड़ाके की ठंड और पानी गहरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं. जयपुर से भी राहत बचाव की टीमों की मौके पर भेजा गया है.

घटनास्थल पर एक दर्जन से अधिक एंबुलेंस मौजूद है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के घरवालों को सांत्वना जताया है.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी बस हादसे में मारे गए लोगों के लिए अफसोस जाहिर किया है. उन्होंने अधिकारियों को प्रभावित लोगों और परिवारों की मदद का निर्देश दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi