S M L

राजस्थान : बुरका पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की बच्चाचोर समझकर हुई धुनाई

राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मुस्लिम महिला का रूप धरना महंगा पड़ गया.

Updated On: Mar 06, 2018 04:30 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान : बुरका पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की बच्चाचोर समझकर हुई धुनाई

कहते हैं इश्क और जंग में सब जायज है. इस एक लाइन वशीभूत हो दुनिया में बहुत सारे आशिकों ने अपने प्रेम को पूरा करने के लिए जाने क्या-क्या किया है! लेकिन राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मुस्लिम महिला का रूप धरना महंगा पड़ गया.

सीकर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के व्यापारियान मोहल्ले में सोमवार को बुरका पहन कर प्रेमिका से मिलने आए युवक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. कोतवाली थाना प्रभारी महावीर सिंह राठौड़ ने इस संदर्भ में बताया कि नागौर निवासी राधेश्याम उर्फ मुकेश बावरिया की एक युवती से दोस्ती हो गई थी. युवती अपने रिश्तेदार के पास सीकर आई हुई थी.

उन्होंने बताया कि युवक बुरका पहनकर युवती से मिलने के लिए ही सीकर आया था. खुद की पहचान छिपाने की राधेश्याम की ये कोशिश रंग नहीं ला पाई. उसकी चाल ढाल को देखकर लोगों को शक हुआ. लोगों ने उसे बच्चा उठाने वाला समझकर शोर मचा दिया. इस पर लोग इकट्टा हो गए और राधेश्याम को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान पार्षद मुश्ताक़ तंवर और वहां मौजूद लोगों ने उसे किसी तरह छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. वैसे इश्क के बारे में एक बात और है, इक आग का दरिया है और डूब के जाना है.

(भाषा से इनपुट्स के साथ )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi