S M L

नवजात बच्ची को पॉलीथीन में भरकर बेचने अस्पताल पहुंचा पिता, हुआ गिरफ्तार

आरोपी ने कहा कि ऐसा उसने अपनी पत्नी के कहने पर किया. उसने बताया कि उसकी पत्नी बीमार है जिसके इलाज के लिए उसे पैसों की जरूरत है

Updated On: May 16, 2018 12:05 PM IST

FP Staff

0
नवजात बच्ची को पॉलीथीन में भरकर बेचने अस्पताल पहुंचा पिता, हुआ गिरफ्तार

रिश्तों के टूटते डोर का एक और मामला पंजाब के मोहाली में सामने आया है. यहां के सिविल अस्पताल फेज-6 की एमरजेंसी यूनिट में सोमवार रात एक शख्स अपनी नवजात बच्ची को लेकर उसे बेचने पहुंचा. आरोपी ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से कहा कि वो अपने नवजात बच्ची को बेचना चाहता है. यह सुनकर वहां मौजूद डॉक्टर समेत अन्य लोग भौंचक्का रह गए.

डॉक्टर ने आरोपी से जब पूछा- बच्चा कहां है? तो उसने अपने साथ लेकर आए पीले रंग के थैले (पॉलीथीन) को डॉक्टर को पकड़ा दिया. डॉक्टर थैले में बच्ची देखकर चौंक पड़े और उसे फौरन एमरजेंसी रूम में ले गए. यहां बच्ची का मेडिकल चेकअप किया गया. नवजात की हालत खराब थी, वह लगातार उल्टियां कर रही था.

अस्पताल के डॉक्टरों ने इस घटना की पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी जसपाल सिंह मोहाली के गांव बल्लोमाजरा के गुरुद्वारा साहब के पास किराए के मकान में रहता है. उसके पहल से दो बेटे हैं. जब उसकी तीसरी संतान बेटी पैदा हुई तो वो उसे एक पॉलीथीन में रखकर बेचने अस्पताल पहुंच गया.

आरोपी ने कहा कि ऐसा उसने अपनी पत्नी के कहने पर किया. उसने बताया कि उसकी पत्नी बीमार है जिसके इलाज के लिए उसे पैसों की जरूरत है.

आरोपी जसपाल मोहाली के वीआर मॉल के रिलांयस फ्रेश में लोडिंग का काम करता है.

नवजात बच्ची को जरूरी उपचार देने के साथ-साथ ऑक्सीजन लगाई गई है जिसके बाद उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi