S M L

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में भिड़ंत, भीषण आग लगने से 5 गाड़ियां जलकर खाक

टैंकरों में भिड़ंत के चलते हुए विस्फोट के बाद लगी आग ने 5 अन्य गाड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह 5 वाहन जलकर खाक हो गई

Updated On: Oct 28, 2018 10:27 AM IST

FP Staff

0
मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में भिड़ंत, भीषण आग लगने से 5 गाड़ियां जलकर खाक
Loading...

मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह एक गैस टैंकर अनियंत्रित होकर दूसरे गैस टैंकर से टकरा गया. इस घटना में दोनों टैंकरों में भीषण आग लग गई. हादसे में 3 लोग बुरी तरह झुलस गए है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर है कि टैंकरों में भिड़ंत के चलते हुए विस्फोट के बाद लगी आग ने 5 अन्य गाड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह 5 वाहन जलकर खाक हो गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

दरअसल घटना सुरीर इलाके के माइल स्टोन- 85 की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा की तरफ से आ रहा, गैस से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गया जिसके बाद गैस से भरे टैंकर में आग लग गई. आग लगने के बाद पीछे से तेज गति में आ रहे एक और गैस टैंकर को उस आग ने अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी तेज थी कि वहां से गुजरने वाले वाहनों को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया.

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और कई लोग एक्सप्रेसवे पर इकट्ठा हो गए.  बाद में पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया और राहत कार्य शुरू किया. कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi