S M L

कोटा: 17 साल के एक और युवा ने की आत्महत्या, पांच दिनों में तीसरा मामला

इस साल जनवरी महीने से लेकर अब तक 19 छात्र आत्महत्या कर चुके हैं

Updated On: Dec 26, 2018 07:13 PM IST

FP Staff

0
कोटा: 17 साल के एक और युवा ने की आत्महत्या, पांच दिनों में तीसरा मामला

राजस्थान के कोटा में पिछले पांच दिनों में आत्महत्या का तीसरा मामला सामने आया है. न्यूज18 की खबर के मुताबिक मंगलवार को बिहार के एक 17 वर्षीय IIT-JEE की तैयारी कर रहे छात्र ने हॉस्टल में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने बताया है कि जब मृतक जितेश गुप्ता ने सुबह उसके माता-पिता की कॉल नहीं उठाई तो उन्होंने उसके दोस्त को फोन किया. इसके बाद जितेश के दोस्त ने खिड़की के जरिए जितेश के शरीर को लटका हुआ देखा. इसके बाद उसने अधिकारियों को सूचित किया.

महावीर नगर पुलिस स्टेशन के सब इंसपेक्टर ईश्वर सिंह ने बताया कि बिहार के सीवान जिले के हरदोबारा का रहने वाला जितेश पिछले तीन साल से कोटा के एक प्रमुख संस्थान में IIT-JEE के एंटरेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था. हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. और उन्हें अभी तक इस बात का भी पता नहीं चल सका है कि आखिर जितेश ने यह कदम क्यों उठाया.

रविवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में NEET की तैयारी कर रही 17 वर्षीय दीक्षा सिंह ने भी कोटा के आदर्श नगर में आत्म हत्या कर ली थी. आईआईटी के एक अन्य छात्र 16 वर्षीय दीपक दधीच ने भी शनिवार दोपहर अपने कोचिंग सेंटर में फांसी लगा ली थी. इस साल जनवरी महीने से लेकर अब तक 19 छात्र आत्महत्या कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi