S M L

पहली नजर में प्यार: कोलकाता मिस्ट्री गर्ल को खोजने के लिए लगाए 4000 पोस्टर

हावड़ा से कोनागर के बीच ट्रेन में एक लड़की को देखकर पोद्दार को पहली नजर का प्यार हो गया, पढ़िए क्या उन्हें अपनी मिस्ट्री गर्ल मिली

Updated On: Aug 29, 2018 07:51 PM IST

FP Staff

0
पहली नजर में प्यार: कोलकाता मिस्ट्री गर्ल को खोजने के लिए लगाए 4000 पोस्टर
Loading...

राह चलते अगर आपको किसी लड़की पर प्यार आ जाए तो आप क्या करेंगे? उसे याद करेंगे या फिर सोशल मीडिया पर खोजने की कोशिश करेंगे. लेकिन कोलकाता के एक शख्स ने वो काम किया है जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते हैं. शायद इसे ही दीवानापन कहते हैं.

आखिर क्या है ये कहानी

कोलकाता के 29 साल के बिस्वजीत पोद्दार को रेलवे स्टेशन पर एक लड़की पसंद आई. एक नजर में उन्हें उस मिस्ट्री गर्ल से प्यार हो गया. पोद्दार की सबसे बड़ी मुश्किल ये थी कि रास्ते में एक बार नजर आई लड़की का पता कैसे लगाए. ना उसका नाम मालूम था और ना पता. उस मिस्ट्री गर्ल को पोद्दार ने हावड़ा और कोनागर स्टेशन के बीच देखा था.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पोद्दार ने बताया कि जिस दिन उन्होंने ट्रेन में उस मिस्ट्री गर्ल को देखा था, उसके बाद लगातार वह हावड़ और कोनागर के बीच ट्रेन से सफर करते थे. उन्हें उम्मीद थी कि किसी ना किसी दिन वह उस मिस्ट्री गर्ल से दोबारा मिलेंगे. दिलचस्प है कि वह रेलवे स्टेशन हर दिन वही टीशर्ट पहनकर जाते थे जो उन्होंने तब पहना था जब पहली बार उस लड़की को देखा था.

पोद्दार ने बताया कि उस मिस्ट्री गर्ल ने अपना नंबर देने की भी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाई क्योंकि उसके साथ उसके पेरेंट्स थे. बस फिर क्या! पोद्दार ने उस लड़की का पता लगाने के लिए हावड़ा से कोनागर के बीच 4000 पोस्टर लगा दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी बनाया और अपने सभी कॉन्टैक्ट्स में सर्कुलेट कर दिया ताकि उस लड़की का पता लगाया जा सके. पोद्दार ने कहा कि उनका मकसद उस मिस्ट्री गर्ल को बदनाम करना नहीं बल्कि सिर्फ उससे कॉन्टैक्ट करना है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi