S M L

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की गोलीबारी से अब तक 14 लोगों की मौत

पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी और गोलाबारी की वजह से सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले हजारों लोगों को विस्थापित होना पड़ा है

Updated On: Jan 28, 2018 06:54 PM IST

Bhasha

0
जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की गोलीबारी से अब तक 14 लोगों की मौत

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हुई 35 वर्षीय एक महिला की रविवार को मौत हो गई. इसके साथ ही गत 18 जनवरी से सीमा पार से हो रही गोलाबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई.

जम्मू में कानाचक की बिमला देवी गत 22 जनवरी को पाकिस्तानी गोलाबारी में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं और उनका यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘उनकी आज सुबह मृत्यु हो गई और पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए उनके रिश्तेदारों को सौंपा गया.’ उन्होंने कहा कि पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर कृष्णा घाटी और मनकोट सेक्टर को छोड़कर शनिवार शाम से पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन किए जाने की और कहीं से खबर नहीं मिली है.

इससे पहले, जम्मू, कठुआ और सांबा जिलों में अंतरराष्ट्रीय सीमा और राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर गत 18 से 22 जनवरी के बीच पाकिस्तान द्वारा की गई सघन गोलाबारी में छह सुरक्षाकर्मी और सात असैनिक मारे गए और 70 अन्य घायल हुए. पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी और गोलाबारी की वजह से सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले हजारों लोगों को विस्थापित होना पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi