S M L

हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर खाई में गिरी सवारी गाड़ी, 13 लोगों की मौत

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवारवालों के प्रति संवेदना जताई है. उन्होंने पीड़ित परिवारों के लिए आर्थिक मदद देने की भी घोषणा की

Updated On: Sep 22, 2018 04:51 PM IST

FP Staff

0
हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर खाई में गिरी सवारी गाड़ी, 13 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश-उत्तराखंड सीमा पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के सनेल में कुंडू-त्यूणी मार्ग पर शनिवार सुबह यात्रियों से भरी एक टैंपो ट्रैवलर जीप गहरी खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में वाहन सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से घायल 3 लोगों ने हिमाचल के रोडू अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि HP02- 0695 नंबर का यह यात्री वाहन जुब्बल के सनेल कुडडु के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह गाड़ी 13 यात्रियों को लेकर हाटकोटी कैंची से त्यूणी जा रही थी. गाड़ी चला रहा ड्राइवर उसपर नियंत्रण नहीं रख सका जिससे वो खाई में जा गिरी.

रोहडू के डीएसपी अनिल शर्मा ने कहा कि यह हादसा उत्तराखंड सीमा से करीब दो किलोमीटर पहले हिमाचल प्रदेश की सीमा में हुआ.

इस हादसे में 8 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं. हादसे के शिकार यह सभी लोग हिमाचल प्रदेश के रोडू क्षेत्र के चिरगांव के रहने वाले थे.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवारवालों के प्रति संवेदना जताई है. उन्होंने पीड़ित परिवारों के लिए आर्थिक मदद देने की भी घोषणा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi