S M L

मुंबई: गैंगेस्टर रवि पुजारी का गुर्गा गिरफ्तार, बिल्डरों की जानकारी करता था लीक

रोडरिक्स, पुजारी को इलाके के बिल्डर्स के बारे में बताता था जिससे एक्सटॉर्सन के लिए धमकाया जा सके

Updated On: Jan 17, 2019 07:43 PM IST

FP Staff

0
मुंबई: गैंगेस्टर रवि पुजारी का गुर्गा गिरफ्तार, बिल्डरों की जानकारी करता था लीक

मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गैंगेस्टर रवि पुजारी के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है. मिडडे के मुताबिक यह गिरफ्तारी बुधवार को गोरेगांव से हुई है. 21 साल के इस शख्स का नाम विलियम अलबर्ट रोडरिक्स है और वह ओशीवारा क्षेत्र से पकड़ा गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्सन सेल ने की है.

पुलिस इंस्पेक्टर सचिन कदम ने बताया कि रोडरिक्स, पुजारी को इलाके के बिल्डर्स के बारे में बताता था जिससे एक्सटॉर्सन के लिए धमकाया जा सके. वह पुलिस की नजर में तब आया जब गोरेगांव के एक बिल्डर के पास रवि पुजारी का फोन आया और उसने बिल्डर से 2 करोड़ रुपए की मांग की.

जांच में सामने आया कि रोडरिक्स ने ही बिल्डर की जानकारी रवि पुजारी तक पहुंचाई थी. बिल्डर ने इस धमकी को नजरअंदाज कर दिया था लेकिन बाद में उसने पुलिस से संपर्क किया क्योंकि उसके परिवार को भी धमकी भरे फोन आने लगे थे.

अधिकारी के मुताबिक एईसी के लोगों को संदेह था कि एक स्थानीय व्यक्ति लोगों के बारे में पुजारी को जानकारी देता है. माना जाता है कि पुजारी विदेश में रहता है. फिलहाल रोडरिक्स को आईपीसी की धारा 387 (जबरन वसूली) के तहत गिरफ्तार किया गया. अदालत ने उसे 19 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. अब पुलिस उसके सहयोगियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: कुछ शर्तों के साथ सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई में डांस बार दोबारा खोलने की दी इजाजत

ये भी पढ़ें: Budget 2019: GST वसूली में लक्ष्य से पिछड़ी सरकार, वित्तीय घाटे की कैसे होगी भरपाई?

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi