S M L

दिल्ली: घर के सामने फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने कर दी हत्या

चंद्रिका के भाई ने बताया कि 1 अक्टूबर को विजय ने उनके घर के सामने मरा हुआ चूहा फेंक दिया था, बदबू आने पर चंद्रिका ने इसका विरोध किया था

Updated On: Oct 06, 2018 10:12 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: घर के सामने फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने कर दी हत्या

दिल्ली के अमन विहार इलाके में चूहा फेंकने के विवाद में एक व्यक्ति ने अपने 40 वर्षीय पड़ोसी के सिर पर रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी. मृत व्यक्ति की पहचान सब्जी विक्रेता चंद्रिका प्रसाद के नाम से हुई है. वहीं, घटना से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर इलाके में प्रदर्शन भी किया. बाद में पुलिस अधिकारियों के समझाने पर परिजनों ने शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार किया. वहीं पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंद्रिका मीर विहार के एम ब्लॉक में रहते थे. उनके परिवार में पत्नी सुनीता और तीन बच्चे हैं. वह नाहरपुर इलाके में सब्जी बेचते थे. उनके पड़ोस में विजय नाम का एक व्यक्ति रहता है. चंद्रिका के भाई दीपचंद ने बताया कि 1 अक्टूबर 2018 को विजय ने उनके घर के सामने मरा हुआ चूहा फेंक दिया था. बदबू आने पर चंद्रिका ने इसका विरोध किया था.

इस पर विजय ने चंद्रिका को अपशब्द कहना शुरू कर दिया. बात बढ़ने पर विजय ने डंडे से चंद्रिका के सिर पर कई वार कर दिए. सिर पर चोट लगने से चंद्रिका गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया जहां गुरुवार देर रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi