S M L

दिल्ली: खुले में पेशाब कर रहे लोगों को बुरी तरह पीटा, 3 गिरफ्तार

रन्हौला में तीन लोगों ने खुले में पेशाब कर रहे लोगों से बहस की और फिर उन्हें बुरी तरीके से पीटकर उन्होंने उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया

Updated On: Aug 16, 2018 02:40 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: खुले में पेशाब कर रहे लोगों को बुरी तरह पीटा, 3 गिरफ्तार
Loading...

दिल्ली के रन्हौला इलाके से हैरान करने वाली खबर है. यहां कुछ लोगों को इसलिए बुरी तरह पीटा गया और मरने के लिए छोड़ दिया, क्योंकि वो खुले में पेशाब कर रहे थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, रन्हौला में तीन लोगों ने खुले में पेशाब कर रहे लोगों से बहस की और फिर उन्हें बुरी तरीके से पीटा. पीटकर उन्होंने उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया और मौके से भाग गए.

पीड़ितों के नाम अजय ऋषि और अनिल हैं. अजय ने पुलिस को बताया कि अजय और ऋषि भाई और अनिल साला है. सोमवार की सुबह अजय और अनिल ऋषि के पंचशील इन्क्लेव के ऑफिस डिनर करने जा रहे थे. यहां वो ऑफिस के थोड़ी दूर पहले पेशाब करने के लिए रुके. तभी वहां मौजूद तीन लोगों ने उनके खुले में पेशाब करने को लेकर गालियां देना शुरू कर दिया. बहस बढ़ने पर तीनों ने मिलकर अजय और अनिल को ईंट और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया.

इतने में ऋषि ऑफिस से बाहर आया और लड़ाई रोकने की कोशिश की लेकिन तीनों ने उसे भी पीट दिया. तीनों आरोपियों ने अजय, अनिल और ऋषि को बुरी तरह से पीटा. उनके बेहोश हो जान उन्हें खून में लथपथ छोड़कर भाग गए.

उन्हें किसी अन्य व्यक्ति ने इस हालत में देखा और पीसीआर में कॉल किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की 307 धारा (हत्या का इरादा) और 34 के तहत केस दर्ज किया गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को तब दबोच लिया, जब वो शहर से भागने की कोशिश कर रहे थे. उनकी पहचान संजीव, सुनील और रंबीर के रूप में की गई. वो कैब ड्राइवर के तौर काम की गई. तीनों ने पूछताछ में बताया कि उस वक्त वो नशे में थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi