S M L

बिहार: सात लड़कों ने बनाया छात्रा के साथ छेड़खानी का वीडियो, एक गिरफ्तार

इस वीडियो में सात शख्स उस छात्रा के साथ खुलेआम गांव की रोड पर जबरदस्ती कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं, जबकि वो मदद के लिए रो रही है

Updated On: Aug 28, 2018 09:05 AM IST

FP Staff

0
बिहार: सात लड़कों ने बनाया छात्रा के साथ छेड़खानी का वीडियो, एक गिरफ्तार

बिहार से हर दूसरे दिन यौन शोषण या रेप की खबरें आ रही हैं. अभी गया में एक महिला के साथ जबरदस्ती किए जाने का वीडियो वायरल होने की खबर आए हुए दो दिन हुए हैं कि फिर एक और खबर आ गई है.

बिहार के सहरसा में एक स्कूल छात्रा के साथ जबरदस्ती का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सात शख्स उस छात्रा के साथ खुलेआम गांव की रोड पर जबरदस्ती कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं, जबकि वो मदद के लिए रो रही है.

इस मामले में पुलिस ने सोमवार को तीन मनचलों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है, इनमें से एक की गिरफ़्तारी भी हो चुकी है. दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये सारा मामला सदर थाना क्षेत्र का होने की बात सामने आई है. वीडियो में दिखाई देता है कि एक छात्रा साइकिल की कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने या पढ़कर वापस अपने घर लौटती दिख रही है. तभी स्कूली छात्रा से दिनदहाड़े ये आरोपी छेड़खानी करना शुरू कर देते हैं.

वीडियो में दिखाई देता है कि छात्रा के साथ करीब आधा दर्जन लड़के बदतमीजी कर रहे हैं. ये लड़के बीच रास्ते पर सरेराह लड़की को घेरकर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. कुछ मनचले युवक लड़की का दुपट्टा तक खींच लेते हैं. जब वह भागने का प्रयास करती है तो उसे खदेड़कर जमीन पर पटक देते है.

लड़की के रोने और गिड़गिड़ाने का भी इन  लड़कों पर कोई असर नहीं होता है. वीडियो में एक लड़का नजर आ रहा है, जो लड़की को बचाने की कोशिश कर रहा है और उसकी 'प्लीज सर छोड़ दीजिए' बोलने की आवाज़ सुनाई दे रही है. लेकिन ये मनचले लड़के अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे है. हालांकि सारे मामले की जानकारी फोन कर आरक्षी राकेश कुमार ने दी.

सदर डीएस प्रभाकर तिवाड़ी ने बताया कि लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में तीन मनचलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. वीडियो के आधार पर एक लड़के को गिरफ्तार किया जा चुका है. दो अन्य लड़कों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi