S M L

स्कूल देरी से पहुंचने पर टीचर ने बच्चों को किया नंगा, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

बच्चों के देरी से आने की वजह से चैतन्य भारती स्कूल के टीचर ने उन्हें बिना कपड़ों के बाहर खड़ा कर दिया

Updated On: Dec 27, 2018 04:56 PM IST

FP Staff

0
स्कूल देरी से पहुंचने पर टीचर ने बच्चों को किया नंगा, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

आंध्र प्रदेश के चित्तूर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक टीचर बच्चों के साथ बर्बरता कर रहा है. दरअसल चैतन्य भारती स्कूल में पढ़ने वाले ये बच्चे स्कूल देरी से आए थे, जिसके बाद उन्हें ये सजा मिली.

न्यूज18 के मुताबिक बच्चों के देरी से आने की वजह से चैतन्य भारती स्कूल के टीचर ने उन्हें बिना कपड़ों के बाहर खड़ा कर दिया. इस घटना का वीडियो जब वायरल हुआ तो लोग हैरान रह गए और उन्होंने स्कूल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

अब स्थानीय कार्यकर्ता बच्चों की काउंसलिंग की मांग कर रहे हैं. इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि जांच जारी है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अधिकारी ने कहा कि 2019-20 के लिए स्कूल की मान्यता भी रद्द की जा सकती है.

बच्चों के अधिकार के लिए लड़ने वाले कार्यकर्ता अत्च्युत राव ने कहा कि इस तरह की सजा बिल्कुल भी स्वीकार करने के योग्य नहीं है. आप किसी भी बच्चे को स्कूल देरी से आने पर इस तरह की सजा नहीं दे सकते. माता-पिता अपने बच्चों को बहुत विश्वास के साथ स्कूल भेजते हैं अगर स्कूल में इस तरह के वाकये होंगे तो माता-पिता क्या करेंगे.

ये भी पढ़ें: ‘फेडरल फ्रंट’ की कोशिशों में लगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR, क्या पूरा होगा उनका सपना?

ये भी पढ़ें: मोदी के आलोचक रहे गोवर्धन झड़ापिया को क्यों सौंपी गई सबसे अहम राज्य यूपी की चुनावी कमान?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi