S M L

IIIT की छात्रा ने हॉस्टल बिल्डिंग से लगाई छलांग, हालत गंभीर

पुलिस ने कहा कि पीड़ित अभी बात करने की हालत में नहीं है. जब लड़की को होश आएगा, तब उसका बयान दर्ज कराया जाएगा

Updated On: Nov 29, 2018 08:44 PM IST

FP Staff

0
IIIT की छात्रा ने हॉस्टल बिल्डिंग से लगाई छलांग, हालत गंभीर

आंध्र प्रदेश के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इनफॉरमेशन टेक्नालॉजी(आईआईआईटी) नुजविद में फर्स्ट ईयर की एक छात्रा द्वारा हॉस्टल बिल्डिंग से छलांग लगाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि ये घटना गुरुवार की है.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है और उसे विजयवाड़ा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत बहुत गंभीर है और उसे काफी चोट आईं हैं. पुलिस ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं लग सका है कि लड़की ने सुसाइड करने की कोशिश क्यों की हालांकि कॉलेज प्रशासन का कहना है कि लड़की बाथरूम से आ रही थी और गलती से बिल्डिंग से गिर गई.

पुलिस ने कहा कि पीड़ित अभी बात करने की हालत में नहीं है. जब लड़की को होश आएगा, तब उसका बयान दर्ज कराया जाएगा. स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया की प्रवक्ता सोमेश्वरा राव ने कहा कि लड़की बिल्डिंग से कैसे गिर गई जब चारों ओर दीवार है. यह मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि बीते 10 सालों में आईआईआईटी नुजविद में करीब आधा दर्जन स्टूडेंट सुसाइड कर चुके हैं.

राव ने कहा कि अकादमी में इंग्लिश स्टडी मैटेरियल का होना सुसाइड करने की एक बड़ी वजह है क्योंकि गांव से आने वाले स्टूडेंट इंग्लिश में स्टडी मैटेरियल देखकर तनाव में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi