S M L

जेएनयू की स्टूडेंट का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में सरकारी अफसर गिरफ्तार

राकेश साल 2012 से ही पीड़िता का पीछा और उत्पीड़न करता आ रहा है

Updated On: Apr 04, 2017 11:41 PM IST

FP Staff

0
जेएनयू की स्टूडेंट का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में सरकारी अफसर गिरफ्तार

भारतीय इंजीनियरिंग सर्विसेज (आईइएस) के एक अधिकारी को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की एक स्टूडेंट का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. स्टूडेंट का आरोप है कि अधिकारी काफी वक़्त से उसका पीछा करता था और उसने कई बार उसका यौन उत्पीड़न भी किया.

दिल्ली पुलिस के सहायक उपायुक्त चिन्मॉय बिस्वाल ने बताया कि 26 वर्षीय राकेश मीणा पर जेएनयू की स्टूडेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

राकेश को दक्षिण दिल्ली के सैद-उल-अजब इलाके से गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक राजेश सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय में सहायक अधिशासी अभियंता की पोस्ट पर काम कर रहा है.

चार साल से कर रहा था उत्पीड़न

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता भी दक्षिण दिल्ली में ही रहती है. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक राकेश साल 2012 से ही उसका पीछा और उत्पीड़न करता आ रहा है.

राकेश ने पहली बार जब उसका यौन उत्पीड़न किया था तब वो नाबालिग थी. शिकायत के अनुसार राकेश ने लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

पुलिस ने भी कहा कि क्योंकि पीड़िता नाबालिग थी, इसलिए राकेश मीणा पर प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल अफेंसिस एक्ट फॉर क्रिमनल इंटिमिडैशन, स्टॉकिंग एण्ड सेक्सुअल असॉल्ट कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi