S M L

ICAI ने जारी किया CA Final और CA Foundation 2018 का रिजल्ट, यहां करें चेक

रिजल्ट चेक करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर और पिन तैयार करिए

Updated On: Jan 23, 2019 06:54 PM IST

FP Staff

0
ICAI ने जारी किया CA Final और CA Foundation 2018 का रिजल्ट, यहां करें चेक

आईसीएआई ने सीए फाइनल 2018 का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट शाम 6 बजे से आईसीएआई की वेबसाइट पर दिखने लगा है. आईसीएआई ने 11 जनवरी 2019 को आधिकारिक रूप से नोटिफिकेशन जारी किया था.

सीए फाइनल रिजल्ट 2018, सीए फाउंडेशन रिजल्ट 2018 इन तीन वेबसाइट पर देखा जा सकता है. icai.org, icaiexam.icai.org और caresults.icai.org

कैसे चेक करें CA फाइनल और फाउंडेशन रिजल्ट 2018

परीक्षार्थी अपना रिजल्ट icai.org, icaiexam.icai.org और caresults.icai.org पर चेक कर सकते हैं. रिजल्ट की लिंक दोपहर तीन बजे से एक्टिव थीं. रिजल्ट चेक करने के लिए पहले अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर और पिन डालिए. आईसीएआई का रिजल्ट icai.nic.in. पर भी देखा जा सकता है.

इसके अलावा रिजल्ट को रजिस्टर्ड ईमेल पर भी प्राप्त किया जा सकता है. icaiexam.icai.org पर जाएं और लॉगइन करें. होम पेज पर Register against result पर क्लिक करें.

जिन परीक्षार्थियों ने खुद को रजिस्टर किया है उन्हें अपना रिजल्ट ईमेल आईडी पर मिलेगा. रिजल्ट को ऑनलाइन तभी देखा जा सकता है जब यह ऑनलाइन रिलीज हुआ हो.

संभावना है कि आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट 2018 का रिजल्ट 5 फरवरी 2018 को जारी कर सकता है.

जो परीक्षार्थी पास कर चुके हैं वह अपना मेरिट स्कोर भी चेक कर सकते हैं. इसे चेक करने के लिए भी लिंक icaiexam.icai.org, caresults.icai.org और icai.nic.in. पर एक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के बारे में वो बातें, जो शायद आप नहीं जानते होंगे

ये भी पढ़ें: कमलनाथ सरकार को BSP विधायक की धमकी, मंत्रीपद नहीं दिया तो होगा कर्नाटक जैसा हाल

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi