S M L

सिर्फ 36000 रुपए में होगी IAS अधिकारी के बेटे की शादी, जानिए कैसे?

विशाखापत्तनम मेट्रोपालिटन रीजन डेवलेपमेंट अथॉरिटी (वीएमआरडीए) के आयुक्त पटनाला बसंत कुमार अपने बेटे की शादी पर सिर्फ 36000 रुपये खर्च करेंगे.

Updated On: Feb 07, 2019 10:02 PM IST

FP Staff

0
सिर्फ 36000 रुपए में होगी IAS अधिकारी के बेटे की शादी, जानिए कैसे?

कई बार ऐसा देखा गया है कि लोग शादियों पर पानी की तरह पैसा बहाते हैं. शादी में कोई कमी न रह जाए, इसके लिए बिना सोचे-समझे लोग खर्चा करने को तैयार रहते हैं. माना जाता है कि जो जितने पैसा वाला होगा, वो शादियों में कई गुना ज्यादा खर्च करने की हैसियत रखता है. हालांकि कुछ शादियां ऐसी भी होती है, जिसमें लोग अच्छी आमदनी और पद पर होने के बावजूद कम खर्चा करने में समझदारी मानते हैं.

अब एक ऐसी ही शादी की चर्चा सामने आई है, जिसमें एक आईएएस अधिकारी अपने बेटे की शादी में सिर्फ 18000 रुपए ही खर्च करने वाले हैं. आंध्र प्रदेश के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी बसंत कुमार अपने बेटे की शादी में सिर्फ 18000 रुपए ही अपनी तरफ से खर्च करने वाले हैं. वहीं उनके बेटे की शादी में कुल खर्चा 36000 रुपए ही होगा.

विशाखापत्तनम मेट्रोपालिटन रीजन डेवलेपमेंट अथॉरिटी (वीएमआरडीए) के आयुक्त पटनाला बसंत कुमार अपने बेटे की शादी पर सिर्फ 36000 रुपए खर्च करेंगे. बसंत कुमार के बेटे की शादी 10 फरवरी को होगी. जिस पर वर और वधू दोनों के परिवार शादी पर 18-18 हजार रुपए खर्च उठाएंगे. इसमें मेहमानों के दोपहर का भोज भी शामिल है.

वहीं इस शादी में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन के भी शिरकत किए जाने की उम्मीद है. इससे पहले बसंत कुमार ने साल 2017 में अपनी बेटी की शादी भी सादगी के साथ करते हुए 16100 रुपए खर्च किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi