S M L

मुस्लिम ड्राइवर देख कैंसल की ओला राइड, ओला ने दिया जवाब

मुस्लिम ड्राइवर होने पर ओला की राइड कैंसल करने वाले अभिषेक मिश्रा का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है और उन्हें कई केंद्रीय मंत्री ट्विटर पर फॉलो भी करते हैं.

Updated On: Apr 22, 2018 08:40 PM IST

FP Staff

0
मुस्लिम ड्राइवर देख कैंसल की ओला राइड, ओला ने दिया जवाब

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) से जुड़े एक शख्स ने ओला कैब की राइड कैंसल करने के बाद ट्वीट करके इसकी वजह बताई. उस शख्स ने लिखा, ‘ओला कैब का ड्राइवर मुसलमान था और वह किसी जिहादी को पैसा नहीं देना चाहते इसलिए उसने कैब कैंसल कर दी.’ उस शख्स का नाम अभिषेक मिश्रा है. मिश्रा ने ट्विटर पर खुद को ‘हिंदुत्व थिंकर’ और वीएचपी का सोशल मीडिया एडवाइजर बताया है.

मिश्रा का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है. डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण और पेट्रोलियम एवं नेचुरल गैस मिनिस्टर धर्मेंद्र प्रधान सहित कैबिनेट के कई नेता सोशल मीडिया पर मिश्रा को फॉलो करते हैं. मिश्रा के ट्वीट पर ओला ने अपना जवाब भी दिया है. ओला ने मिश्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, 'हमारे देश की तरह ओला भी सेक्युलर है और हम अपने ड्राइवर पार्टनर या कस्टमर में जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करना चाहते हैं. हम अपने सभी कस्टमर्स और ड्राइवर पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का सम्मान करें.'

इससे पहले मिश्रा के ट्वीट पर शशि थरूर सहित कई लोगों ने ट्वीट किए हैं. पढ़िए उनके ट्वीट्स.

इसके बाद मिश्रा ने अपना बचाव करते हुए दोबारा ट्वीट किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi