S M L

हद है! मंत्रीजी के लिए ग्वालियर के रेलवे प्लेटफॉर्म पर चढ़ा दी कार

एक मंत्री को लेने आई कार रेलवे प्लेटफॉर्म तक उन्हें पिक करने पहुंच गई. प्लेटफॉर्म पर उस वक्त काफी भीड़ थी, जाहिर है यात्री परेशान हुए होंगे

Updated On: Aug 30, 2018 12:45 PM IST

FP Staff

0
हद है! मंत्रीजी के लिए ग्वालियर के रेलवे प्लेटफॉर्म पर चढ़ा दी कार
Loading...

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में रेलवे स्टेशन पर वीवीआईपी का ऐसा जलवा देखने को मिला, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. यहां एक मंत्री को लेने आई कार रेलवे प्लेटफॉर्म तक उन्हें पिक करने पहुंच गई. प्लेटफॉर्म पर उस वक्त काफी भीड़ थी, जाहिर है यात्री परेशान हुए होंगे. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर थे. हालांकि तोमर ने कहा है कि इस घटना से उनका कोई लेना देना नहीं है.

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद विपक्ष इस मुद्दे को जोरों-शोरों से उठा रहा है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि रेलवे प्लेटफॉर्म तक आ पहुंची ये कार नरेंद्र सिंह तोमर की है. विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए तोमर ने कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठे आरोप लगाती आई है. मुझे नहीं पता वो कार किसकी थी और न ही मुझे इस घटना की कोई जानकारी है.

मंगलवार आधी रात को ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक इनोवा कार घुस आई. उस वक्त रात के करीब 1 बजे थे. बताया जा रहा है कि ट्रेन से कोई मंत्री आने वाले थे. 1 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन आई. मंत्री महोदय ट्रेन से उतरे और सीधे गाड़ी में बैठ गए और गाड़ी उन्हें लेकर रवाना हो गयी. स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रेलवे के नियम के मुताबिक, प्लेटफॉर्म पर गाड़ी नहीं ले जाई जा सकती. ऐसा करना रेलवे एक्ट का उल्लंघन है. केंद्रीय मंत्री को लेने आई गाड़ी पर टैक्सी नंबर था. इसका नंबर MP-07BR-4997 है. रेलवे प्रशासन अब CCTV फुटेज के आधार पर जांच कराएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi