S M L

हैदराबाद: दिनदहाड़े सड़क पर कुल्हाड़ी मारकर की हत्या और पुलिस देखती रही

दराबाद के राजेंद्र नगर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक शख्स की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई और वहां मौजूद पुलिस वाले कुछ नहीं कर पाए

Updated On: Sep 26, 2018 05:49 PM IST

FP Staff

0
हैदराबाद: दिनदहाड़े सड़क पर कुल्हाड़ी मारकर की हत्या और पुलिस देखती रही

आंध्र प्रदेश से पिछले दिनों कुछ बर्बर हत्याओं के मामले सामने आए हैं. अब एक और खबर सामने आ रही है, जिसमें दो आदमियों ने खुलेआम रोड पर एक शख्स की हत्या कर दी और सामने खड़ी पुलिस कुछ नहीं कर पाई.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, हैदराबाद के राजेंद्र नगर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक शख्स की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई और वहां मौजूद पुलिस वाले कुछ नहीं कर पाए. अवाक भीड़ भी तमाशा देखती रही.

इस घटना के वायरल हुए वीडियो में दो व्यक्तियों को एक भीड़ भरी सड़क पर एक व्यक्ति का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. उस शख्स के करीब आते ही उन व्यक्तियों में से एक ने उस पर एक कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. विक्टिम तुरंत जमीन पर गिर जाता है. हमलावर तब तक उस पर हमला करता है, जब तक उसका शरीर शांत नहीं हो जाता. इसके बाद हमलावर खुश होकर अपना हाथ उठाते हुए दिखता है. ये सब कुछ इतना अचानक हुआ कि वहां मौजूद लोग अवाक रह गए.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरी हत्या की घटना के दौरान पास से एक पुलिस की गाड़ी भी गुजरी लेकिन पुलिस ने इस घटना को रोकने के लिए कुछ नहीं किया.

विक्टिम की पहचान जुम्मे रात में रहने वाले रमेश नाम के शख्स के रूप में की गई है. वो कोर्ट की एक सुनवाई में शामिल होकर लौट रहा था. इस केस में उस पर कुछ महीने पहले शमसाबाद में महेश गौड़ नाम के व्यक्ति की कथित हत्या का आरोप है. कहा जा रहा है कि जिसकी हत्या का आरोप उस पर है उसी के रिश्तेदार ने उसकी हत्या की है. उसकी हत्या को बदले की कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi