S M L

हैदराबाद: पत्नी से झगड़े में पिता ने बेटे को उठाकर पटका, वीडियो वायरल

पुलिसकर्मियों ने नशे में धुत पिता के चंगुल से बच्चे को छुड़ाकर उसे बाल कल्याण आयोग को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और अब उसकी तलाश कर रही है

Updated On: Jul 10, 2018 11:15 AM IST

FP Staff

0
हैदराबाद: पत्नी से झगड़े में पिता ने बेटे को उठाकर पटका, वीडियो वायरल

पिता को औलाद का पालनहार माना जाता है लेकिन हैदराबाद में एक पिता अपने बच्चे के लिए हैवान बन गया. यहां एक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर अपने 3 साल के बेटे को बेदर्दी से ऑटो रिक्शा पर पटक दिया.

जिस समय की यह घटना है वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विचलित कर देने वाले इस विडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपने मासूम बेटे को ऑटो रिक्शा के अगले हिस्से पर दे मारा.

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स की उसकी पत्नी से लड़ाई हुई थी. इसके बाद उसने अपने 3 साल के बेटे पर अपना सारा गुस्सा निकाल दिया. आरोपी ने बच्चे को गोद में उठाकर ऑटो रिक्शा के आगे पटक दिया. जिस दौरान की यह घटना है उस समय वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे.

बच्चे को बेरहमी से पटकने के बाद आरोपी उसे लेकर भागने लगा. तब 1 पुलिसवाले ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और उससे बच्चे को छीनकर अपने कब्जे में ले लिया. बाद में पुलिस ने इस बच्चे को बाल कल्याण आयोग को सौंप दिया.

पुलिस ने कलयुगी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और धारा 75 के साथ जस्टिस जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और अब उसकी तलाश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi