S M L

हैदराबाद: मेट्रो लिफ्ट बनी युवा जोड़ों का नया ठिकाना, लीक वीडियो हुआ वायरल

मेट्रो स्टेशन के लिफ्ट से एक युवा जोड़े के तीन वीडियो लीक हुए हैं जिसमें वे आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे हैं

Updated On: Feb 09, 2019 11:50 AM IST

FP Staff

0
हैदराबाद: मेट्रो लिफ्ट बनी युवा जोड़ों का नया ठिकाना, लीक वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद मेट्रो स्टेशन पर विकलांगों और बुजुर्ग लोगों की मदद के लिए लगाई गई लिफ्ट में एक प्रेमी जोड़े का किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल हैदराबाद के भरतनगर मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में एक प्रेमी जोड़ा किसिंग करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

न्यूज़18 की खबर के अनुसार मेट्रो स्टेशन के लिफ्ट से एक युवा जोड़े के तीन वीडियो लीक हुए हैं जिसमें वे आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे हैं. इसकी सीसीटीवी फुटेज मेट्रो स्टेशन के कंट्रोल रूम से लीक हुई है जिसकी जांच चल रही है.

ये वीडियो कई लोगों के मोबाइल तक पहुंच गया है. इस मामले पर एचएसआरएल के प्रवक्ता ने कहा है कि यह वीडियो मेट्रो स्टेशन का है. हम लोग इसकी जांच कर रहे हैं और इस तरह के वीडियो का इस्तेमाल गलत तरीके के लिए न हो इस पर ध्यान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मेट्रो स्टेशन के हर लिफ्ट में क्लोज सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरा लगा हुआ है. इनमें से दो वीडियो में युवा जोड़ा कैमरा रिकॉर्डिंग से अंजान थे जबकि आखिरी वीडियो में जोड़े ने कैमरे की तरफ देखा था.

लिफ्ट वृद्ध, दिव्यांग और प्लेटफॉर्म को आसानी से पार करने के लिए लगाया गया है. बता दें कि इस तरह के कई सीसीटीवी वीडियो दिल्ली के विभिन्न मेट्रो स्टेशन से भी लीक हो चुके हैं. दिल्ली में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) मेट्रो सुरक्षा की निगरानी करती है और इसने स्टेशनों पर सीसीटीवी की फुटेज की निगरानी सही से हो, इसके लिए डीएमआरसी से समन्वय भी किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi