S M L

श्री श्री से मुलाकात पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से इस मेंबर की छुट्टी

कासिम रसूल इलियासी का कहना है कि सलमान हुसैनी नदवी के खिलाफ बैठक में आखिर तक कार्रवाई कर ली जाएगी

Updated On: Feb 10, 2018 08:58 PM IST

FP Staff

0
श्री श्री से मुलाकात पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से इस मेंबर की छुट्टी

राम मंदिर बाबरी मस्जिद मुद्दे पर आर्ट ऑफ लिविंग के मुखिया श्री श्री रविशंकर से मिलने वाले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य सलमान हुसैनी नदवी को बोर्ड से बाहर करने का रास्‍ता साफ हो गया है. नदवी के खिलाफ जांच करने के लिए बोर्ड ने एक समिति का गठन किया है जो कल तक नदवी से संबंधित अपनी सिफारिशें सौंपेंगे. कासिम रसूल इलियासी का कहना है कि सलमान हुसैनी नदवी के खिलाफ बैठक में आखिर तक कार्रवाई कर ली जाएगी.

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य सलमान हुसैनी नदवी के खिलाफ जांच के लिए अध्यक्ष राबे हसन नदवी, महासचिव वली रहमानी, एग्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य अरशद मदनी और मौलाना खालिद सैफुल्ला रहमानी की एक कमेटी तैयार की गई है. यह कमेटी तय करेगी कि राम मंदिर-बाबरी मस्‍जिद पर नदवी और श्रीश्री रविशंकर के बीच क्‍या बातें हुईं.

गौरतलब है कि आर्ट ऑफ लिविंग के मुखिया श्री श्री रविशंकर और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य सलमान हुसैनी नदवी की बंग्‍लौर में मुलाकात हुई थी. हालांकि पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता खलील उर्रहमान सज्जात नोमानी का कहना है कि सलमान हुसैनी नदवी ने निजी हैसियत में श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की है. वो ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के नुमाइंदे के तौर पर श्री श्री रविशंकर से मिलने नहीं गए थे.

(साभारः न्यूज18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi