विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हैदराबाद: छेड़खानी से नहीं डरीं लड़कियां, वीडियो बनाकर करवाया बदमाशों को गिरफ्तार

विक्टिम के फोन से बने वीडियो के जरिए हुई 3 आरोपियों की गिरफ्तारी.

FP Staff Updated On: Aug 02, 2017 01:51 PM IST

0
हैदराबाद: छेड़खानी से नहीं डरीं लड़कियां, वीडियो बनाकर करवाया बदमाशों को गिरफ्तार

हैदराबाद में सोमवार को दो लड़कियों के साथ सरेआम दिन के उजाले में छेड़खानी की घटना सामने आई. ऑटो में बैठी दो लड़कियों को बाइक पर सवार 4 लड़कों ने किस कदर 10 किलोमीटर तक परेशान किया, ये सबकुछ लड़की के फोन में रिकॉर्ड वीडियो से सबके सामने आ पाया है.

इस वीडियो की मदद से मंगलवार को आरोपियों की पहचान हुई और मैल्लारदेवपल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है.

सोमवार को दोनों लड़कियां मैल्लारदेवपल्ली के अपने घर से ऑटो लेकर एबिड रोड पर शॉपिंग के लिए जा रही थीं. लड़कियों ने बाद में बताया कि उन लड़कों ने उन्हें घर से निकलते हुए देख लिया और पीछा करने लगे. लड़कों ने उनका पीछा अगले 10 किमी तक किया.

लड़कियों ने सीएनएन से बातचीत में बताया, 'उन्होंने हमें पहले ही देख लिया था. हमारे पीछे आकर उन्होंने उल्टा-पुल्टा बोलना शुरू कर दिया. फिर ऑटो रोककर वो ऑटो वाले को साइड में ले गए और खुद आगे की सीट पर बैठ गए. जब विरोध करने लगे तो उन्होंने गालियां देनी शुरू कर दीं.'

मेन विक्टिम ने ये भी कहा कि 'जब हमने ऑटो से निकलने की कोशिश की तो उन्होंने हमें रोक लिया, मेरे बुरखे के बटन खुल और हड़बड़ी में मेरी स्लीपर निकल गई.'

टीवी9 तेलुगु की जर्नलिस्ट कविता राव ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

विक्टिम ने कहा कि मैं जानती थी कि अगर मैं बिना किसी सबूत के शिकायत कराउंगी, तो कोई विश्वास नहीं करेगा इसलिए मैंने वीडियो बनाने का सोचा.

बदमाशों ने लड़कियों से उनका फोन भी छीनने की कोशिश की. साथ ही धमकी भी दी कि अगर वो किसी को कॉल करेंगी तो वो उन्हें पीटेंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लड़कियों ने ऑटो से उतरकर जोरदार विरोध करना शुरू किया तो लड़के थोड़े शांत हो गए. लड़कियों ने बताया कि जब हम बाहर निकलकर चिल्लाने लगे तो लड़के वहां से खिसक गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi