S M L

हैदराबाद: शिकायत करवाने पुलिस स्टेशन पहुंची पत्नी तो किया चाकू से घायल

कौशल अपने माता-पिता के साथ अलग रह रही थी. पीड़ित महिला रसूलपुरा इलाके में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी, लेकिन रहमान लगातार उसे परेशान करता था

Updated On: Oct 18, 2018 07:17 PM IST

FP Staff

0
हैदराबाद: शिकायत करवाने पुलिस स्टेशन पहुंची पत्नी तो किया चाकू से घायल
Loading...

हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस स्टेशन के बाहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन अन्य लोगों पर चाकू से हमला किया. जानकारी के मुताबिक, यह हमला तब किया गया जब महिला आरोपी के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत कराने जा रही थी.

सैयद रहमान को तुरंत हिरासत में ले लिया गया. वहीं कौशल बेगम और अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह हादसा बेगमपत पुलिस के पास हुआ.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, नॉर्थ जोन के डिपटी कमिश्नर ऑफ पुलिस ने बताया 'पति-पत्नी करीब 8 महीने से अलग रह रहे थे. दोनों की शादी 2009 में हुई थी. आरोपी पति रोजाना शराब पीता था और शराब के लिए पैसों की जरूरत पड़ने पर अपनी पत्नी को परेशान करता था.'

कौशल अपने माता-पिता के साथ अलग रह रही थी. पीड़ित महिला रसूलपुरा इलाके में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी, लेकिन रहमान लगातार उसे परेशान करता था. गुरुवार सुबह, आरोपी कौशल के कार्यस्थल गया और उससे पैसे मांगने लगे, जब कौशल ने पैसों के लिए मना कर दिया तो उससे झगड़ा करने लगा. परेशान होकर, कौशल और उसके रिश्तेदार बेगमपत पुलिस स्टेशन शिकायत करवाने पहुंचे. जब वह शिकायत करवा रहे थे तो वह चाकू लेकर पुलिस स्टेशन आया और हमला कर दिया.

इस एसएचओ ने कहा कि यह घटना पुलिस स्टेशन के बाहर हुई और रहमान को तुरंत हिरासत में ले लिया गया है. रहमान पर हत्या के प्रयास और अन्य आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल के मुताबिक कौशल और अन्य सभी लोग खतरे से बाहर हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi