S M L

जेवरों के लालच में कर दी दोनों बहनों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक दोनों बहनें घरों में काम करती थीं, उन्हें ताड़ी पीने की आदत थी. गिरी ने खुद को पुजारी बता कर और आध्यात्मिक शक्तियां होने का दावा कर उनसे दोस्ती की

Updated On: Jan 30, 2019 10:21 AM IST

FP Staff

0
जेवरों के लालच में कर दी दोनों बहनों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कुछ दिनों पहले हैदराबाद से दो बहनों की हत्या का मामला सामने आया था. बताया जा रहा था कि दोनों बहनों की हत्या करने के बाद उनकी ज्वेलरी से लेकर मोबाइल फोन तक, हर चीज चुरली गई थी. पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को 34 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है.

न्यूज 18 के मुताबिक पुलिस ने बताया कि इसी शख्स पर दोनों बहनों की हत्या का आरोप है जो उनके जेवर और मोबाइल फोन चुरा कर भाग गया था. घटना 21 जनवरी की रात की है. वहीं दोनों बहनों की उम्र 45 और 50 साल बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक गिरी नाम के आरोपी ने पत्थर से मारकर बहनों की हत्या की और उनकी चीजें चुरा ली. दोनों बहनों का शव मूसी नदी के पास से बरामद किया गया था

कैसे की हत्या?

जानकारी के मुताबिक दोनों बहने घरों में काम करती थीं, उन्हें ताड़ी पीने की आदत थी. गिरी ने खुद को पुजारी बता कर और आध्यात्मिक शक्तियां होने का दावा कर उनसे दोस्ती की. पुलिस के मुताबिक गिरी की बातों पर विश्वास कर महिलाओं ने उसे स्पेशल पूजा सिखाने के लिए कहा. इसके बाद तीनों ने ताड़ी पी.

ताड़ी पीते समय गिरी की नजर दोनों महिलाओं के जेवर पर गई और उसने इन्हें हथियाने का प्लान बनाया. इसके बाद उनसे महिलाओं से कहा कि अगर स्पेशल पूजा सीखनी है तो उन्हें उसके साथ किसी दूसरी जगह जाना होगा. गिरी ने उन्हें अपने चेहरे पर हल्दी लगाने के लिए भी कहा.

इसके बाद गिरी उन्हें नदी के पास लेकर गया और बड़ी ही बेरहमी से उनकी हत्या कर दी. गिरी ने उनके सर पर वार किया और उनके जेवर और मोबाइल चुरा कर फरार हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi