S M L

शिक्षक ने कहा पहले फीस, तब परीक्षाः छात्रा ने की आत्महत्या

शव के बगल एक सुसाइड नोट मिला है. जिस पर लिखा था सॉरी मॉम, उन्होंने मुझे परीक्षा देने से मना कर दिया था

Updated On: Feb 02, 2018 04:54 PM IST

FP Staff

0
शिक्षक ने कहा पहले फीस, तब परीक्षाः छात्रा ने की आत्महत्या
Loading...

हैदराबाद में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. क्योंकि उसे स्कूल प्रबंधन ने परीक्षा देने से मना कर दिया. छात्रा का दोष ये था कि वह स्कूल फीस जमा करने में सक्षम नहीं थी. तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली है.

घटना शहर के मलकाजगिरी इलाके की है. नौवीं कक्षा की इस छात्रा (14 साल) के शव के बगल एक सुसाइड नोट मिला है. जिस पर लिखा था सॉरी मॉम, उन्होंने मुझे परीक्षा देने से मना कर दिया था.

टाइम्स नाऊ में छपी खबर के मुताबिक परिजनों के मुताबिक छात्रा ज्योति हाई स्कूल में पढ़ाई कर रही थी. स्कूल के अधिकारियों की ओर से उसे कक्षा छोड़ने के लिए कहा गया, जिससे वह अपमानित महसूस कर रही थी. घर लौटने के बाद छात्रा ने अपनी बड़ी बहन को घटना के बारे में बताया. बाद में वह घर में पंखे से लटकी मिली.

पिता है ऑटो ड्राइवर, आर्थिक तंगी से जमा नहीं हो सका था फीस 

बड़ी बहन के मुताबिक 'उसने मुझे बताया कि शिक्षकों ने अन्य छात्रों के सामने उसे फीस का भुगतान न करने का अपमान किया. शिक्षकों के इस व्यवहार से वह दुखी और तनाव में थी.

छात्रा के पिता ऑटो ड्राइवर हैं. परिवार आर्थिक समस्या के गुजर रहा है. यही वजह कि फीस का भुगतान समय पर नहीं किया गया. पुलिस ने स्कूल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi