S M L

हैदराबाद: अंतरजातीय विवाह करने वाले एक और दंपति पर हमला, लड़की की हालत नाजुक

कुछ दिन पहले ही नलगोंडा जिले में एक ईसाई शख्स की झूठी शान के नाम पर हत्या कर दी गई थी और अब यह मामला सामने आया है

Updated On: Sep 19, 2018 09:18 PM IST

FP Staff

0
हैदराबाद: अंतरजातीय विवाह करने वाले एक और दंपति पर हमला, लड़की की हालत नाजुक

बेटी की शादी से नाराज पिता ने कथित तौर पर नवदंपति पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. कुछ दिन पहले ही नलगोंडा जिले में एक ईसाई शख्स की झूठी शान के नाम पर हत्या कर दी गई थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शख्स ने दंपति पर दरांती से हमला कर दिया जिससे वे घायल हो गए. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हमलावर मौके से फरार हो गया.

पास की एक इमारत में लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना में शख्स को दंपती पर पीछे से दरांती से हमला करते देखा जा सकता है. उस समय दोनों दोपहिया वाहन पर बैठे थे.

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि हमले की वजह शादी से लड़की के पिता की नाराजगी है. संदीप और माधवी अलग अलग जाति के हैं. कुछ स्थानीय लोगों ने दोनों को सड़क पर खून से लथपथ पड़ा देखा. उन्हें अस्पताल भेजा गया. कुछ लोगों ने बताया कि दोनों ने एक सप्ताह पहले ही शादी की थी. अंतरजातीय विवाह होने की वजह से लड़की का पिता इसका विरोध कर रहा था.

हमले में संदीप के चेहरे पर गंभीर चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है जबकि माधवी की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है. संदीप की हालत स्थिर है.

एसीपी विजय कुमार ने बताय कि लड़की के परिवार वालों ने इस रिश्ते के खिलाफ पुलिस से संपर्क किया था. पुलिस ने सलाह भी दी थी. कुमार ने बताया कि लड़की के पिता ने उसे परिवार में वापस आने के लिए कहा था लेकिन लड़की ने इससे मना कर दिया. इसी के बाद परिवार वाले शादी के लिए राजी हुए.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi