S M L

हैदराबाद: मां ने प्रेमी के साथ मिलकर 4 साल की बेटी को गर्म चम्मच से दागा

पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां और उसके लिव-इन पार्टनर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

Updated On: Sep 11, 2018 01:39 PM IST

FP Staff

0
हैदराबाद: मां ने प्रेमी के साथ मिलकर 4 साल की बेटी को गर्म चम्मच से दागा

हैदराबाद में चार साल की मासूम बच्ची के साथ अत्याचार का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची की उसकी मां और सौतेले पिता (लिव-इन पार्टनर) ने बुरी तरह पिटाई की और उसके शरीर को लोहे के गर्म चम्मच से दागा.

एनडीटीवी के अनुसार एक समाजसेवी ने इस बच्ची को छुड़ाया जिसके बाद उसने अपने साथ हुई इस हैवानियत का खुलासा किया. बच्ची ने बाल अधिकार एनजीओ के कार्यकर्ता को बताया कि जब मैं खाना खा रही थी तो पापा ने मुझे जला दिया. बच्ची ने जब अपनी दर्दभरी आपबीती सुनाई तो उसे सुनकर छुड़ाने वालों के आंखों में आंसू छलक आए. बच्ची ने बताया कि उसके सौतेले पिता ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसके शरीर पर गर्म चम्मच से दागा.

बच्ची के पड़ोस में रहनेवालों ने उसकी पीड़ा को एक स्थानीय नेता तक पहुंचाया. जिन्होंने बाद में समाजसेवी अच्युत राव से इसकी शिकायत की. इसके बाद बच्ची को उसके मां और सौतेले पिता के चंगुल से रिहा कराया जा सका.

पुलिस ने बच्ची की मां और उसके लिव-इन पार्टनर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची की मां की उम्र 25 साल है. उसने अपने पति को छोड़ दिया है जिसके बाद वो एक अन्य युवक के साथ रहने लगी. गुजरते वक्त के दौरान महिला और उसके पार्टनर के बीच जब झगड़े होने लगे तो वो बच्ची के साथ मारपीट कर इसका गुस्सा निकालते थे.

पीड़ित बच्ची को अब सरकारी बाल गृह भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi