S M L

हैदराबादः 16 साल की किशोरी के साथ 4 साल तक हुआ रेप, चचेरे भाई ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके एक चचेरे भाई ने उसके घर की ऊपरी मंजिल पर उसके साथ रेप किया और इस घटना को रिकॉर्ड किया

Updated On: Jan 14, 2019 02:18 PM IST

FP Staff

0
हैदराबादः 16 साल की किशोरी के साथ 4 साल तक हुआ रेप, चचेरे भाई ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पुलिस ने बताया कि 16 साल की एक किशोरी के साथ बार-बार रेप किया गया और चार साल तक हैदराबाद में उसके चचेरे भाई और उसके दोस्तों ने उसे ब्लैकमेल किया. एनडीटीवी की खबर के अनुसार पुलिस ने बताया कि उन पर आरोप है कि उन्होंने उसके साथ रेप करने के बाद इस पूरी घटना को सेलफोन पर रिकॉर्ड किया और इसे दूसरों के साथ शेयर किया. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि फिर उन सभी ने उसे धमकी दी कि वह उसका यौन शोषण जारी रखेंगे. लड़की के भाई ने कहा कि परिवार के किसी भी व्यक्ति ने इस दौरान कुछ भी गलत नहीं देखा.

आरोपियों में से एक को पुलिस ने गवाह बना दिया है

यह घटना तब सामने आई जब लड़की ने पिछले महीने हैदराबाद के भरोसा केंद्र से संपर्क किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की द्वारा बताए गए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके एक चचेरे भाई ने उसके घर की ऊपरी मंजिल पर उसके साथ रेप किया और इस घटना को रिकॉर्ड किया. लड़की ने बताया कि उसके चचेरे भाई ने ड्रग के साथ उसको कोई ड्रिंक पिलाया था. बाद में, उसने इस घटना को दोहराने के लिए वीडियो का इस्तेमाल किया लेकिन यह उसके यौन शोषण की शुरुआत थी क्योंकि उसके चचेरे भाई ने दूसरों के साथ यह वीडियो शेयर किया था जिसने उसके साथ रेप किया. परिवार ने बताया- आरोपियों में से एक को पुलिस ने गवाह बना दिया है.

अगर वे अदालत में कहानी बदलते हैं तो क्या होगा?

परिवार का कहना है कि वह किसी आरोपी को गवाह में कैसे बदल सकते हैं. वहीं आरोपी के एक अन्य दोस्त को भी गवाह बनाया गया है. लड़की के एक दूसरे चचेरे भाई ने कहा- अगर वे अदालत में कहानी बदलते हैं तो क्या होगा? हम चाहते हैं कि सभी दोषियों को तुरंत सजा दी जाए. लड़की के परिवार और पड़ोसियों ने कामतीपुरा में जमकर विरोध किया जब लड़की ने आरोप लगाया कि तीन गिरफ्तार किए युवकों के अलावा, एक गवाह सहित 8 अन्य लोगों द्वारा उसका यौन शोषण किया गया था. वहीं लड़की के भाई ने कहा-मेरी बहन पर आघात किया गया है लेकिन वह अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi