S M L

झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाकर लेना चाहते थे बीमा का पैसा, पुलिस ने दबोचा

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शातिर पति-पत्नी ने चोरी की घटना को वास्तविक बनाने के लिए बुटीक में लगे सीसीटीवी में चोरी का पूरा घटनाक्रम भी तैयार किया था

Updated On: Jan 20, 2018 10:12 PM IST

FP Staff

0
झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाकर लेना चाहते थे बीमा का पैसा, पुलिस ने दबोचा
Loading...

गाजियाबाद जिले में एक पति-पत्नी को चोरी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है. झूठी चोरी का पूरा ड्रामा पति-पत्नी ने बीमा कंपनी से बीमा का 50 लाख रुपए ऐंठने के इरादे से किया था.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शातिर पति-पत्नी ने चोरी की घटना को वास्तविक बनाने के लिए बुटीक में लगे सीसीटीवी में चोरी का पूरा घटनाक्रम भी तैयार किया था, लेकिन जल्द ही पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से कथित चोरी का माल भी बरामद कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक नेहरु नगर थर्ड में नासिरपुर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित सबूरी द बुटीक नामक बुटीक की संचालिका अर्चना और संचालक प्रेम वीर मलिक ने 50 लाख रुपए की झूठी चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवा कर पुलिस को बरगलाने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने सामान समेत दोनों को गिरफ्तार कर झूठे चोरी का पर्दाफाश कर दिया.

एस पी आकाश तोमर ने बताया कि गिरफ्तार पति-पत्नी बुटीक में कथित चोरी की रकम भी बढ़ा-चढ़ाकर बताई थी, लेकिन बरामद रकम महज 4-5 लाख रुपए से अधिक नहीं थी. उन्होंने बताया कि उन्होंने 50 लाख रुपए चोरी की रिपोर्ट इसलिए दर्ज करवाई थी, क्योंकि बुटीक का बीमा 50 लाख रुपए का था.

(साभार: न्यूज़18)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi