S M L

'हयात के हैवान' की गिरफ्तारी तय, कोर्ट से Non Bailable वारंट जारी

पटियाला हाउस कोर्ट के इस फैसले से आरोपी आशीष पांडे की गिरफ्तारी से बचने का रास्ता बंद हो गया है

Updated On: Oct 17, 2018 06:20 PM IST

FP Staff

0
'हयात के हैवान' की गिरफ्तारी तय, कोर्ट से Non Bailable वारंट जारी
Loading...

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने फाइव स्टार हयात होटल में गुंडागर्दी करने वाले पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

कोर्ट के इस फैसले से आरोपी आशीष पांडे की गिरफ्तारी से बचने का रास्ता बंद हो गया है.

मंगलवार को आशीष के हयात होटल में सरेआम हथियार लहराने और धमकी देने का वीडियो सामने आने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की कई टीमें यूपी पुलिस के साथ मिलकर लगातार छापेमारी कर रही हैं. इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ देश भर के एयरपोर्ट पर लुकआउट नोटिस जारी किया है. साथ ही उसे फरार होने से रोकने के लिए उत्तर प्रदेश-नेपाल सीमा पर भी अलर्ट जारी किया गया है.

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष पांडे के परिवारवाले इस मामले में वकीलों से कानूनी सलाह-मशवरा ले रहे हैं. उसके चाचा पवन पांडे ने मीडिया को बताया कि आशीष मंगलवार रात तक सरेंडर कर देगा. हालांकि उन्होंने उसका बचाव करते हुए कहा कि उसने होटल में किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी थी.

बता दें कि दिल्ली में हयात होटल के एंट्रेस गेट पर हथियार लहराने पर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे का वीडियो सामने आया था. इसमें आशीष खुलेआम हथियार लहराते हए वहां आए एक कपल (जोड़े) को धमकी देता नजर आ रहा है.

यह घटना 13 और 14 अक्टूबर की दरम्यानी रात हुई थी. जब आशीष अपनी कुछ महिला मित्रों के साथ पार्टी करने होटल गया था. यहां उसका वहां आए एक अन्य कपल (जोड़े) से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें उसने अपनी पिस्तौल निकालकर सरेआम उन्हें धमकी दी.

आरोपी आशीष पांडेय लखनऊ का रहने वाला है और उसके चाचा पवन पांडे और बड़ा भाई रितेश पांडेय वर्तमान में बीएसपी के विधायक हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi