S M L

उत्तर प्रदेश: स्वास्थ्य केंद्र से प्रसूता को भगाया, सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

परिजनों का आरोप है कि वहां काफी देर बाद नर्स आई और उसने परिजनों को धमकाते हुए प्रसूता को एक थप्पड़ मार दिया

Updated On: Oct 27, 2018 08:46 PM IST

Bhasha

0
उत्तर प्रदेश: स्वास्थ्य केंद्र से प्रसूता को भगाया, सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अमानवीय घटना को देखने को मिली है. दरअसल आगरा के पिनाहट में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्रसूता को भगा दिया गया. इसके चलते प्रसूता ने सड़क पर ही शिशु को जन्म दे दिया. इस क्षेत्र के गांव सेरब की निवासी प्रसूता गर्भवती महिला सुमन को शुक्रवार की रात प्रसव पीड़ा हुई तो उसका पति छविराम और उसकी मां अपनी बहू सुमन को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.

परिजनों का आरोप है कि वहां काफी देर बाद नर्स आई और उसने परिजनों को धमकाते हुए प्रसूता को एक थप्पड़ मार दिया. इसके बाद प्रसूता की सास और परिजनों ने हंगामा किया तो प्रसूता सहित परिजनों को नर्स स्टाफ ने डांट कर अस्पताल से भगा दिया.

छविराम जब अपनी पत्नी सुमन को लेकर जाने लगा तभी अस्पताल के बाहर सड़क किनारे प्रसूता को तेज दर्द हुआ और उसने सड़क किनारे ही शिशु को जन्म दे दिया. इस संबंध में कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी आगरा के डॉ.वीरेंद्र भारती ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग जनता की सेवा कर रहा है. किन हालातों में उक्त प्रसूता के साथ यह घटना हुई, इसके संदर्भ में जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi