विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह पर अस्पताल की चुप्पी

31 मार्च को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Bhasha Updated On: Apr 07, 2017 11:06 PM IST

0
विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह पर अस्पताल की चुप्पी

अभिनेता विनोद खन्ना की बहुत कमजोर दिखने वाली तस्वीर वायरल होने और यह अफवाह फैलने के बाद कि वह कैंसर से पीड़ित हैं, अस्पताल प्रशासन ने शुक्रवार इस पर कुछ भी नहीं कहने का फैसला किया.

खन्ना को 31 मार्च को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, ‘वह 70 वर्ष के हैं और उन्हें पानी की अत्यंत कमी हो गई है. उन्हें इसके चलते भर्ती कराया गया और हम उनका पानी की कमी होने के लिए इलाज कर रहे हैं. यहां भर्ती कराए जाने से पहले यदि उन्हें कुछ और बीमारी है तो हमें इसकी जानकारी नहीं है.’

विनोद खन्ना के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है

उन्होंने बताया, ‘हम अधिक कुछ नहीं कह सकते क्योंकि परिवार ने निजता का अनुरोध किया है. इसके बारे में बात करना उचित नहीं है.’ अधिकारी ने कहा कि खन्ना पर इलाज का सकारात्मक प्रभाव हो रहा है.

अधिकारी ने कहा, ‘उनकी स्थिति स्थिर है. उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उन पर इलाज का असर हो रहा है. चिंता की कोई बात नहीं है.’

खन्ना ने अभिनय की शुरूआत 1968 में फिल्म ‘मन का मीत’ से की. उन्होंने इसके साथ ही ‘मेरे अपने’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘इम्तिहान’, ‘इनकार’ ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘लहु के दो रंग’, ‘कुरबानी’, ‘दयावान’ और ‘जुर्म’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. वह आखिरी बार 2015 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi