Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

दिल्ली: वारंट लेकर पहुंची पुलिस पर नहीं मिली हनीप्रीत

हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में छापेमारी की

FP Staff Updated On: Sep 26, 2017 11:06 AM IST

0
दिल्ली: वारंट लेकर पहुंची पुलिस पर नहीं मिली हनीप्रीत

गुरमीत राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत इंसा को पकड़ने की हर एक कोशिश की जा रही है. लेकिन फिर भी वो पुलिस के हाथ में नहीं आ रही है. मंगलवार को भी हरियाणा पुलिस ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में छापेमारी की. हरियाणा पुलिस अरेस्ट वारंट लेकर A-9, ग्रेटर कैलाश पहुंची. लेकिन हनीप्रीत वहां नहीं मिली.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को बलात्कार के दो मामलों में दोषी ठहराये जाने के बाद से हनीप्रीत फरार चल रही है. हालांकि सोमवार को हनीप्रीत इंसां ने अंतरिम अग्रिम जमानत की मांग को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की. यह जानकारी हनीप्रीत के वकील ने दी. दिल्ली हाईकोर्ट में हनीप्रीत की जमानत याचिका पर मंगलवार को दोपहर दो बजे सुनवाई होगी.

जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की दत्तक पुत्री प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत उन 43 लोगों की सूची में शीर्ष पर है जिनकी हरियाणा पुलिस को राम रहीम को बलात्कार के मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं के संबंध में तलाश

इससे पहले पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया था. हनीप्रीत के वकील प्रदीप कुमार आर्य ने पीटीआई को बताया कि उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है. आर्य ने बताया कि मामले को जल्दी सुनवाई के लिए मंगलवार को कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश गीता मित्तल के नेतृत्व वाली पीठ के समक्ष उल्लेखित किया जाएगा.

राम रहीम को पंचकूला की एक विशेष सीबीआई अदालत ने 25 अगस्त को दोषी ठहराया था. उसके बाद हरियाणा के पंचकूला और सिरसा जिलों में हिंसा और आगजनी हुई थी जिसमें 41 लोग मारे गए थे और कई अन्य घायल हो गए थे. सीबीआई अदालत ने 28 अगस्त को राम रहीम को 2002 में साध्वियों से बलात्कार करने के लिए 20 वर्ष की सजा सुनाई थी.

हनीप्रीत 25 अगस्त को राम रहीम के साथ विशेष सीबीआई अदालत गई थी. राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हनीप्रीत उसके साथ उस विशेष हेलीकॉप्टर में भी साथ गई थी जो उसे पंचकूला से रोहतक ले गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi