S M L

सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में हिजबुल से सहानुभूति रखने वाले दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों के पास से एक हथगोला भी जब्त किया है. सोमवार को क्रालगुंड के लारगनापोरा बिचवारा गांव के निकट रूटीन जांच की जा रही थी

Updated On: Sep 14, 2017 04:42 PM IST

Bhasha

0
सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में हिजबुल से सहानुभूति रखने वाले दो लोगों को किया गिरफ्तार

प्रतिबंधित हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) के कार्यकर्ता के तौर पर काम करने वाले दो संदिग्ध व्यक्तियों को उत्तर कश्मीर में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा जिला के हंदवाड़ा से दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों को पकड़ा है. पुलिस ने दोनों के पास से एक हथगोला भी जब्त किया है.

अधिकारी के मुताबिक सोमवार को क्रालगुंड के लारगनापोरा बिचवारा गांव के निकट रूटीन जांच की जा रही थी. जांच के दौरान कचलू क्रालगुंद के रहने वाले वहीद अहमद भट को पकड़ा गया था. भट हिजबुल से हमदर्दी रखता था.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया दूसरा व्यक्ति सुपर्णाघामा का रहने वाला मोहम्मद शफी मीर था. मीर को 12 सितंबर को कलामाबाद गांव में नाके पर पकड़ा गया था. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इससे पहले बुधवार को पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया. पाकिस्तानी सेना ने अखनूर सेक्टर में गोलीबारी की. जवाबी कार्रवाई में भारतीय सैनिकों ने भी गोलियां चलाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi