S M L

हिजबुल मुजाहिद्दीन ने जारी किया 17 साल के मुखबिर को गोलियों से भूनते हुए दर्दनाक वीडियो

दक्षिण कश्मीर के शोपियां के सफनगरी गांव के रहने वाले नदीम को गुरुवार शाम को आतंकियों ने उन्हीं के घर से अगवा कर लिया था. इसके बाद गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी

Updated On: Nov 17, 2018 01:54 PM IST

FP Staff

0
हिजबुल मुजाहिद्दीन ने जारी किया 17 साल के मुखबिर को गोलियों से भूनते हुए दर्दनाक वीडियो

कश्मीर के हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन ने 17 साल के कथित मुखबिर को गोलियों से भूनते हुए एक दर्दनाक वीडियो फुटेज जारी किया है. मारे गए किशोर की पहचान नदीम मंजूद बताई जा रही है. दक्षिण कश्मीर के शोपियां के सफनगरी गांव के रहने वाले नदीम को गुरुवार शाम को आतंकियों ने उन्हीं के घर से अगवा कर लिया था. इसके बाद गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी.

न्यूज 18 के मुताबिक बाद में एक वीडियो फुटेज और एक ऑडियो मैसेज में हिज्बुल मुजाहिदीन के ऑपरेशन कमांडर रियाज़ नायकू ने इस मौत की ज़िम्मेदारी ली. नायकू ने ऑडियो मैसेज में कहा है कि हमारे 'डू ऑर डाई स्क्वॉड' ने पूरी तरह से खोजबीन के बाद पाया कि वो सुरक्षाबलों को सूचनाएं देते थे. उसने दूसरे इन्फॉर्मर्स को भी इस मामले में चेतावनी दी है.

मंज़ूर के ऊपर रियाज़ नायकू ने इदरीस अहमद (छोटा अबरार) और अमीर अमीन के बारे में सुरक्षाबलों को सूचना देने का आरोप लगाया जिनको 6 नवंबर को शोपियां में मार दिया गया था.नाइकू ने ऑडियो मैसेज में कहा कि किशोर ने खुद ही स्वीकार किया था कि उसने लालच में सुरक्षाबलों को सूचना दी थी. हालांकि उसे पैसे नहीं मिले. नायकू ने कहा, 'हम किसी को मारना नहीं चाहते लेकिन वे हमें मजबूर करते है.'

हालांकि कश्मीर से इनफॉर्मर्स के मारे जाने की खबरे लगातार आती रहती हैं लेकिन लेकिन ये पहली बार हुआ है कि उनका इस तरह का वीडियो जारी किया हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi